विज्ञापन
Story ProgressBack

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर भतीजे का बड़ा बयान, कहा- 'जो बोलते हैं वही करते हैं, दो दिन में वह अपना निर्णय देंगे'

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे वाले बयान पर उनके भतीजे और महुवा विधायक राजेंद्र प्रधान ने बड़ी बात कही है. जिसके बाद माना जा रहा है कि किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के संकेत मिल रहे हैं.

Read Time: 3 mins
किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर भतीजे का बड़ा बयान, कहा- 'जो बोलते हैं वही करते हैं, दो दिन में वह अपना निर्णय देंगे'
Kirodi Lal Meena Rajendra Pradhan

Kirodi Lal Meena: राजस्थान के कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा अपने मंत्री पद के इस्तीफे वाले बयान में बुरी तरह फंस चुके हैं. जहां एक ओर वह अपने इस्तीफे पर चुप्पी साधे हुए हैं. वहीं पार्टी भी इस पर कुछ कहने से बच रही है. हालांकि, अब उनके इस्तीफे वाले बयान पर उनके भतीजे और महवा विधायक राजेंद्र प्रधान ने बड़ी बात कही है. जिसके बाद माना जा रहा है कि किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के संकेत मिल रहे हैं. हालांकि, 16 जून को ही सिरोही में एक आयोजन में उन्होंने खुद को कृषि मंत्री बताते हुए कहा कि वह राजस्थान को कृषि क्षेत्र में आगे ले जाएंगे.

राजेंद्र प्रधान ने इस्तीफे पर क्या कहा

किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर भतीजे राजेंद्र प्रधान ने कहा कि किरोड़ी लाल जो कहते हैं, उसे जरूर करते हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें 7 सीटों की जिम्मेदारी दी थी. इसके लिए किरोड़ी लाल मीणा ने कहा था कि इन 7 सीटों में से किसी भी सीट पर हार होगी तो 'प्राण जाए पर वचन न जाए' इसकी निश्चित रूप से पालना करूंगा. विधायक राजेंद्र प्रधान ने कहा कि आप सभी लोग धैर्य रखें. एक-दो दिन में किरोड़ी लाल मीणा उचित निर्णय लेकर जनता के बीच संदेश देंगे.

हालांकि राजेंद्र प्रधान ने सीधे तौर पर किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे की बात नहीं कही. लेकिन उन्होंने कहा कि वह अपने वचन के लिए प्रतिबद्ध हैं. माना जा रहा है कि इस बयान के बाद किरोड़ी लाल मीणा पर इस्तीफे का दबाव और बढ़ सकता है. हालांकि, वह खुद इस पर चुप्पी साधे हुए हैं.

राजेंद्र प्रधान ने कहा पंचायत चुनाव करेंगे हम वापसी

विधायक राजेंद्र प्रधान से यह पूछे जाने में चुनाव में दौसा समते 11 सीटों पर हार का क्या कारण था. तो उन्होंने सीधे तौर पर इसके लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि उन्होंने जनता को भ्रमित किया. इस वजह से पार्टी की हार हुई है. विपक्ष ने जनता के बीच गरत तरीके से आरक्षण और संविधान के प्रति गलत धारणा को लोगों के सामने पेश किया. पार्टी 11 सीटों पर हार की समीक्षा करने में जुटी है. लेकिन हम आगामी आने वाले पंचायत और नगरपालिका चुनाव में वापसी करेंगें.

यह भी पढ़ेंः किरोड़ी लाल मीणा नहीं देंगे इस्तीफा! कहा- मैं कृषि मंत्री हूं, राजस्थान को कृषि में आगे ले जाऊंगा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: राजस्थान उपचुनाव के लिए बीजेपी ने शुरू की जिताऊ उम्मीदवार की खोज, ये हो सकता है फॉर्मूला
किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर भतीजे का बड़ा बयान, कहा- 'जो बोलते हैं वही करते हैं, दो दिन में वह अपना निर्णय देंगे'
Rajasthan government can make this big announcement for the youth in the budget, know what is the plan
Next Article
Rajasthan Budget 2024: बजट में युवाओं के लिए यह बड़ा ऐलान कर सकती है राजस्थान सरकार, जानें क्या है प्लान
Close
;