विज्ञापन
Story ProgressBack

New Year In Celebration Jaisalmer: नए साल के जश्न में सराबोर रही स्वर्णनगरी जैसलमेर, राजस्थानी लोक गीतों पर थिरके हजारों सैलानी

New Year In Celebration Jaisalmer: पल-पल की खुशी बटोरते युगल, मौजूदा साल को अलविदा कहने और 2023 के स्वागत के बीच गूंजता पधारो म्हारे देश व केसरिया बालम हर पल को यादागर बना गया. स्वर्णनगरी की फिज़ां बदली बदली सी नजर आई.

Read Time: 3 min
New Year In Celebration Jaisalmer: नए साल के जश्न में सराबोर रही स्वर्णनगरी जैसलमेर, राजस्थानी लोक गीतों पर थिरके हजारों सैलानी
जैसलमेर में धूमधाम से हुआ नए साल आगाज

New Year In Celebration Jaisalmer: डीजे पर थिरकते सैलानी, राजस्थानी लोक नृत्य की धूम और विभिन्न व्यंजनों का लुत्फ उठाते लोग. कुछ ऐसा ही नजारा रविवार की रात को जैसलमेर में चारों तरफ देखने को मिला. 12 बजे से पहले एक बार सन्नाटा पसरा और कुछ ही देर में हैपी न्यू ईयर के घोष से स्वर्णनगरी गूंज उठी. एक-दूसरे को नए साल की बधाइयां दी गईं. साल के अंतिम दिन 31 दिसंबर को वर्ष 2023 को विदाई देने के लिए जैसलमेर में 1 लाख से अधिक देसी-विदेशी सैलानी पहुंचे.

स्वर्णनगरी में देर रात तक डीजे और लाइव म्यूजिक पर थिरकते लोगों ने 2023 को विदाई दी और नए साल 2024 का स्वागत किया. सम व खुहड़ी के धोरों पर चकाचौंध लाइटिंग के बीच अलग ही शहर बसे नजर आए.कहीं से लोक संगीत की तो कहीं से बॉलीवुड गूंज रहा था.

शहर की स्टार कैटेगरी होटलों सहित अन्य छोटे-बड़े होटलों में थिरकते सैलानियों ने नववर्ष का जश्न मनाया.सम व खुहड़ी के धोरों और रिसोर्ट में भी सभी ने नववर्ष आतिशबाजी के साथ मनाया. 

सर्द हवा के झोंके, रोशनी की झिलमिलाहट, डांस फ्लोर पर नृत्य करती देसी विदेशी बालाएं, सुर में सुर मिलाते युवा,फिल्मी और लोक गीतों की धमक, उत्साह, रोमांच के बीच दिखा नए साल की जश्न का ज्वार.

मौजूदा साल को अलविदा कहने और 2023 के स्वागत के बीच गूंजता 'पधारो म्हारे देश व केसरिया बालम' हर पल को यादागर बना गया. स्वर्णनगरी की फिज़ां बदली बदली सी नजर आई. इस बीच राजस्थानी व अन्य लजीज व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया गया.यही नहीं, घर घर में न्यू ईयर का सेलिब्रेशन देखने को मिला.नए साल के आगमन व बीते साल को अलविदा करते हुए हमारे सवांददाता श्रीकान्त व्यास ने पर्यटको से खास बातचीत की.

यह भी पढ़ें- मंत्री सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को चुनाव के लिए अयोग्य घोषित करने के लिए निर्वाचन आयोग से मिला कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close