विज्ञापन
Story ProgressBack

Online Fraud In Jodhpur: 'आपकी बेटी ने मर्डर किया है, पुलिस से बचाना है तो 5 लाख रुपये भेजो' नर्सिंग कर्मी के पास आया कॉल, हुआ लाखों का फ्रॉड

नर्सिंग कर्मी के पास कॉल आया कि आपकी बेटी मर्डर केस में फंस गई है. जिससे परेशान हो कर उसने ऑनलाइन ठगों को 2 लाख 40 हजार रूपये ट्रांसफर कर दिए. अब पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

Read Time: 2 mins
Online Fraud In Jodhpur: 'आपकी बेटी ने मर्डर किया है, पुलिस से बचाना है तो 5 लाख रुपये भेजो' नर्सिंग कर्मी के पास आया कॉल, हुआ लाखों का फ्रॉड

Jodhpur News: ऑनलाइन ठगी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं. ताज़ा मामला जोधपुर का है, जहां उम्मेद अस्पताल में कार्यरत महिला नर्सिंग कर्मचारी को ठगों ने फोन कर धमकाया कि, उनकी बेटी रेप और मर्डर केस में फंस चुकी है. अगर खाते में चार लाख रुपये डालोगे तो आपकी बेटी को पुलिस मुकदमे से बचा लिया जाएगा. ठगों ने अपने आप को नोएडा क्राइम ब्रांच के अधिकारी बनकर महिला नर्सिंग कर्मचारी को फोन किया था और नर्सिंग कर्मचारी महिला अपनी बेटी को फंसते देख घबरा गई और अपनी बेटी को बचाने के चक्कर में आनन-फानन में 2 लाख 40 हजार रुपए शातिर ठगों के अलग-अलग खातों में ट्रांसफर कर दिए.

उसके बाद अपनी बेटी से बात की तो पता लगा कि वह तो सकुशल है और उसकी साथ फ्रॉड किया गया है. इसके बाद महिला नर्सिंग कर्मचारी खांडा फलसा थाना पहुंची और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. इसके बाद पुलिस ने रुपए हॉल या रिफंड करने के प्रयास कर रही है.

व्हाट्सप पर आया फ्रॉड कॉल 

खांडा फलसा थाना पुलिस ने बताया कि जीवणराम का कुआं नागौरी गेट के अंदर रहने वाली ललिता सोलंकी पत्नी कन्हैयालाल उम्मेद अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ में कार्यरत हैं. वह 7 मई की सुबह अपनी ड्यूटी पर थी तभी उसके मोबाइल पर एक व्हाट्सप कॉल आया कि, उसकी बेटी रेप और मर्डर केस में फंस गई है. इसके लिए चार लाख रूपए देनेे होंगे. इसके लिए शातिर ने फ़्रॉडिये के खाते में रूपए ट्रांसफर करने को कहा.

बेटी से पुछा तो बोली, 'वो सकुशल है'

झांसे में आई ललिता सोलंकी ने अपने स्टाफ की मदद से अपने पांच अलग-अलग शातिरों के खातों में 2.40 लाख रूपए ट्रांसफर कर दिए. मगर रूपए ट्रांसफर करने के बाद ललिता सोलंकी ने अपनी बेटी से बात की तो पता लगा कि वह सकुशल है और उसके साथ फ्रॉड किया गया है. मामले में खांडाफलसा पुलिस ने धोखाधड़ी में प्रकरण दर्ज किया है. आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें- पायलट के कहने पर गहलोत को बनाया गया था CM! 6 साल बाद सचिन ने किया खुलासा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Budget Session Live Updates: राजस्थान विधानसभा में जबरदस्त हंगामा, वेल में उतार आए विधायक, स्पीकर को दिखाए पोस्टर
Online Fraud In Jodhpur: 'आपकी बेटी ने मर्डर किया है, पुलिस से बचाना है तो 5 लाख रुपये भेजो' नर्सिंग कर्मी के पास आया कॉल, हुआ लाखों का फ्रॉड
Kota news vigyan nagar girl attempt suicide into pond bus driver Rescued her safely
Next Article
बस चलाते वक्त तालाब में छलांग लगाती दिखी युवती, फिर ड्राइवर ने जो किया उसे देख आप भी करेंगे सेल्यूट
Close
;