विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

पालीः प्राइवेट स्कूल में टीचर ने 4 साल की बच्ची से की छेड़छाड़, गुस्साएं परिजनों ने स्कूल में की तोड़फोड़

पाली शहर में संचालित एक निजी स्कूल में पढ़ रही चार साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन घटना से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार को स्कूल में जमकर हंगामा किया.

Read Time: 4 min
पालीः प्राइवेट स्कूल में टीचर ने 4 साल की बच्ची से की छेड़छाड़, गुस्साएं परिजनों ने स्कूल में की तोड़फोड़
पाली में बच्ची से छेड़छाड़ की घटना बाद स्कूल में हंगामा करते आक्रोशित लोग.

Pali News: राजस्थान के पाली जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक निजी स्कूल में चार साल की मासूम बच्ची के साथ एक टीचर ने छेड़छाड़ की. परिजनों की शिकायत पर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन शुक्रवार को स्कूल प्रशासन पर टीचर को सपोर्ट करने का आरोप लगाते हुए दर्जनों की संख्या में पहुंचे गुस्साएं परिजनों और स्थानीय लोगों ने स्कूल परिसर में जमकर हंगामा किया. चार साल की बच्ची से छेड़छाड़ की घटना के विरोध में शुक्रवार को बच्ची के परिजनों और समाज के लोगों ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया. गुस्साए लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ की और टीचर से मारपीट की भी कोशिश की. आक्रोशित लोगों का आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल मामले को दबाने की कोशिश में लगे हैं. लोगों ने स्कूल की मान्यता रद्द करने की मांग की.

मिली जानकारी के अनुसार, पाली के औद्योगिक थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी स्कूल में अध्ययनरत चार वर्षीय बालिका के परिजनों ने इसी स्कूल के शिक्षक पर बालिका के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए आज स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान कुछ लोगों ने स्कूल में तोड़फोड़ भी कर डाली.
 

स्कूल में तोड़फोड़ के बाद बरामशे में फर्श पर बिखड़ा बच्चों का टिफिन.

स्कूल में तोड़फोड़ के बाद बरामशे में फर्श पर बिखड़ा बच्चों का टिफिन.

प्रिंसिपल पर मामला दबाने का आरोप
बालिका के परिजनों ने आरोप लगाया कि इसी महीने की 22 तारीख को स्कूल में अध्यापन करवाने वाले शिक्षक रवि वागोरिया ने मासूम के साथ छेड़छाड़ की और जब उन्होंने इस घटना के बारे में स्कूल के प्रिंसिपल को बताया तो वे इसे रफा-दफा करने में लगे रहे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

पीड़िता की मां ने कहा कि 22 सितंबर को जब वह अपनी पुत्री को लेने स्कूल गई तब उसके कपड़ों पर खून के धब्बे थे और वह दर्द से चिल्ला रही थी. बालिका की मां ने स्कूल के शिक्षक रवि वागोरियो पर बालिका के प्राइवेट पार्ट के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया.

पाली में स्कूल में तोड़

पाली में स्कूल में तोड़फोड़ की सूचना पर पहुंची पुलिस.

शुक्रवार को परिजनों के साथ समाज के लोगों ने एकजुट होकर पहले तो रैली निकाली और उसके बाद स्कूल पर धावा बोल दिया. चलती स्कूल में अचानक हुए इस हमले को लेकर  स्कूल संचालक भी समझ नहीं पाया और देखते ही देखते भीड़ ने स्कूल में तोड़फोड़ शुरू कर दी. स्कूल में पढ़ा रहे स्टाफ के साथ में भी भीड़ ने मारपीट की. वहीं संचालक के साथ भी भीड़ ने मारपीट की और जमकर हंगामा किया.  तोड़फोड़ की घटना से स्कूली बच्चे दहशत में आ गए और रोने चिल्लाने लगे.

मौके पर पहुंची पुलिस, लोगों को समझाकर ठंडा किया माहौल
इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस जाब्ता पहुंचा और स्थिति को नियंत्रण में लिया. स्कूल पहुंचे औद्योगिक नगर थाना प्रभारी उदय सिंह, सीओ सिटी जितेन्द्र सिंह राठौड़ ने भी बालिका के परिजनों से समझाइश का प्रयास किया पर स्कूल की मान्यता रद्द करने एवं प्रिंसिपल को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े हुए थे. थाना प्रभारी उदय सिंह ने बताया कि पीड़ित बालिका के परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें - छात्रा से छेड़छाड़ के बाद डूंगरपुर जिले के बनकोड़ा गांव में तनाव, धारा 144 लागू

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close