विज्ञापन
Story ProgressBack

Parliament Security Breach Case: ललित झा को होटल में ठहराने वाले महेश और कैलाश के परिवार ने कही ये बात, पुलिस को कुचामन में मिले अहम सबूत

राजस्थान के कुचामन में जिस होटल में ललित झा ठहरा था उसका पता पुलिस ने लगा लिया है. जबकि वहां से कई सबूत भी मिले हैं.

Read Time: 3 min
Parliament Security Breach Case: ललित झा को होटल में ठहराने वाले महेश और कैलाश के परिवार ने कही ये बात, पुलिस को कुचामन में मिले अहम सबूत
कुचामन में होटल में ठहरा था ललिथ झा

Rajasthan News: संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वाला मास्टरमाइंड ललित झा घटना के बाद राजस्थान के डीडवाना में कुचामन पहुंचा था. यहां उसने जिस होटल में ठहरा था उसका पता चल गया है. कुचामन के त्रिसिंघिया के पास स्थित इसी होटल के बारे में कहा जा रहा है कि यहां महेश कुमावत ने ललित झा को ठहराया था और इसी ढाबे नुमा होटल के परिसर के आसपास, आरोपियों के मोबाइल को नष्ट किया गया था.

इस बारे में पुलिस ने बताया है कि हमारी टीम जब इस होटल में पहुंची तो वहां आसपास कुछ जलाने के निशान मिले है. जले हुए अवशेषो से यह पता चल रहा है कि यहां मोबाइल जैसा कुछ जलाया गया है. 

हालांकि, होटल मालिक ने इस संबंध में कुछ भी जानकारी देने से साफ इनकार कर दिया है. वहीं, स्थानीय पुलिस अपने स्थर पर महेश और कैलाश के संपर्क में रहने वालों से भी उनके बारे में पूछताछ कर रही है.

महेश और कैलाश के परिवारवालों ने क्या कहा

कुचामन निवासी महेश कुमावत और कैलाश कुमावत के घर पर जब परिवालों से बात की गई. तो उन्होंने कहा कि महेश और कैलाश कामकाजी मजदूर हैं और वह अपने काम से काम रखते थे. हालांकि, संसद वाले घटना के बारे में जानने के बाद वह भी हैरान हैं. परिवार को जानने वाले भी आश्चर्य कर रहे हैं. वहीं उनका कहना है कि सरकार और जांच एजेंसियों से मांग है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाए और जो निर्दोष हैं उनके साथ इंसाफ किया जाए और उन्हें रिहा कर दिया जाए.

बता दें, पुलिस पूरे मामले में अब सूबत जुटाने में जुटी है. दिल्ली पुलिस की विशेष टीम को इस मामले में कई सबूत भी हाथ लगे हैं.

यह भी पढ़ेंः टोंक में बालक की हत्या कर कुए में लटकाया, ग्रामीणों में आक्रोश, शव लेने से किया इंकार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close