विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: DG-IG कॉन्फ्रेंस में भाग लेने जयपुर पहुंचे अमित शाह, CM भजनलाल ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत

मालूम हो कि राजस्थान में पहली बार देश भर के वरीय पुलिस अधिकारियों की कॉफ्रेंस 5 से 7 जनवरी के बीच होने जा रही है. इस DG-IG कॉफ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी शामिल होंगे.

Read Time: 3 min
Rajasthan: DG-IG कॉन्फ्रेंस में भाग लेने जयपुर पहुंचे अमित शाह, CM भजनलाल ने एयरपोर्ट पर किया स्वागत
जयपुर एयरपोर्ट पर अमित शाह का स्वागत करते CM शर्मा

Amit Shah In Rajasthan: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह DG-IG कॉफ्रेंस में भाग लेने के लिए अपने तीन दिवसीय दौरे पर आज राजस्थान पहुंच गए हैं. विशेष विमान से जयपुर पहुंचे अमित शाह का एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने स्वागत किया. भजनलाल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप रो खूब खूब अभिनंदन सा! शौर्य, भक्ति व वीरता की पावन धरा 'राजस्थान' आगमन पर मा. केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन.'

जयपुर में हो रही DG-IG कॉन्फ्रेंस

मालूम हो कि राजस्थान में पहली बार देश भर के वरीय पुलिस अधिकारियों की कॉफ्रेंस 5 से 7 जनवरी के बीच होने जा रही है. इस DG-IG कॉफ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी शामिल होंगे. पीएम मोदी के जयपुर पहुंचने से पहले राजधानी स्थित भाजपा का दफ्तर रंग-बिरंगी रोशनी से नहाया हुआ है. महानिदेशक पुलिस राजस्थान यूआर साहू ने बताया कि कॉन्फ्रेंस के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. 

सज गया जयपुर

DG-IG कॉफ्रेंस के मद्देनज़र गुलाबी नगरी जयपुर को बेहद खूबसूरती से सजाया गया है. प्रमुख चौराहों पर खूबसूरत फव्वारे लगाए गए हैं. मुख्य बाजरों और सड़कों पर रंग रोगन किया गया है.  

यह भी पढ़ें-मोदी-शाह के स्वागत में भगवामय हुआ जयपुर शहर, एयरपोर्ट से बीजेपी कार्यालय तक ऐसे हैं इंतजाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close