विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

भीलवाड़ा में युवक पर जानलेवा हमले से लोगों में आक्रोश, बाजार बंद कर सड़कों पर उतरे हजारों लोग

भीलवाड़ा में सेन समाज के हजारों लोगों ने सड़कों पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखी और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़कों पर मार्च निकाले.

Read Time: 3 min
भीलवाड़ा में युवक पर जानलेवा हमले से लोगों में आक्रोश, बाजार बंद कर सड़कों पर उतरे हजारों लोग
भीलवाड़ा में युवक पर हमले के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग.

भीलवाड़ा में बीती रात एक युवक पर हुए जानलेवा हमले ने शनिवार को तूल पकड़ा. इस घटना के खिलाफ हजारों लोग सड़कों पर उतर आए और आक्रोश मार्च निकालते हुए जिला प्रशासन से तुरंत कार्रवाई की मांग की. मिली जानकारी के अनुसार भीड़वाड़ा शहर के आरके कॉलोनी में बीती रात एक युवक पर जानलेवा हमला किया गया था. हमले के विरोध में शनिवार को सेन समाज के हजारों लोग सड़कों पर उतर आए. उन्होंने शहर में घटना के विरोध में आक्रोश मार्च निकालते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. सेन समाज के लोगों ने आज सुबह से अपने प्रतिष्ठान बंद रखें और काम का बहिष्कार किया.

युवक पर जानलेवा हमले के संबंध में लोगों ने बताया कि शुक्रवार शाम को आरके कॉलोनी में मोटर रिवाइंडिंग का काम करने वाले प्रहलाद सेन नामक युवक पर तीन-चार लोगों ने पाइप और हथियारों से हमला कर दिया था. हमले में युवक के हाथों और पांव के साथ ही सिर में गंभीर चोटें आई.

फिलहाल युवक का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. रात को ही जिला चिकित्सालय में जमा हुए सेन समाज के लोगों ने पुलिस और प्रशासन को तुरंत कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी थी. अपनी चेतावनी के अनुसार सेन समाज के लोगों ने आज विरोध मार्च निकालकर घटना पर आक्रोश व्यक्त किया.

आरोपियों के गिरफ्तार नहीं होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी. बताया जा रहा है कि घटना के विरोध में सेन समाज के हेयर कटिंग प्रतिष्ठान व सैलून्स बंद रखे गए.

जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे तेज

सेन सरकार समाज के अध्यक्ष गोविंद सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह सामाजिक तत्वों ने एक मासूम युवक पर जानलेवा हमला किया यह घटना निंदनीय है और घटना से समाज में रोष है. जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तो समाज आंदोलन को तेज करेगा और प्रशासन इसका जिम्मेदार होगा.

मारपीट का वीडियो बनाया, धमकाने का प्रयास 
उन्होंने कहा कि जिस तरह युवक पर हमला किया गया उसको देखते हुए हम प्रशासन से घायल युवक को मुआवजा दिलाने की मांग भी करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि आरोपियों ने मारपीट के बाद में वीडियो बनाया और धमकाने का प्रयास किया यह किसी तरह से बर्दाश्त करने लायक नहीं है. आज घटना के विरोध में सेन समाज ने काम का बहिष्कार करते हुए अपने प्रतिष्ठान पूरी तरह बंद रखें.

यह भी पढ़ें - उदयानिधि स्टालिन के विवादित बयान पर संत समाज नाराज, विरोध में कल बंद रहेगा भीलवाड़ा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close