विज्ञापन
Story ProgressBack

Jodhpur News: पूर्व विधायक कृष्णा पूनिया से जुड़ी याचिका पर 27 मई को होगी सुनवाई

राजगढ़ के तत्कालीन थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामले में याचिका पर सुनवाई के बाद समय के कम होने के चलते अगली सुनवाई 27 मई तय की गई.

Read Time: 2 mins
Jodhpur News: पूर्व विधायक कृष्णा पूनिया से जुड़ी याचिका पर 27 मई को होगी सुनवाई
कृष्णा पूनिया

Jodhpur News: पूर्व विधायक कृष्णा पूनिया से जुड़ी याचिका पर राजस्थान हाईकोर्ट में 27 मई को सुनवाई होगी. चूरू राजगढ़ के तत्कालीन थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामले में याचिका पर सुनवाई के बाद समय के कम होने के चलते अगली सुनवाई 27 मई तय की गई. न्यायाधीश मदन गोपाल व्यास की एकलपीठ के सामने मृतक भाई संदीप विश्नोई की ओर से विविध आपराधिक याचिका पेश की गई.

विष्णुदत्त ने किया था सुसाइड


अनुसूचित जाति जनजाति अदालत जोधपुर की ओर से तत्कालीन विधायक कृष्णा पूनिया को राहत देने वाले आदेश को चुनौती देते हुए याचिका पेश की गई. जिसमें पहले की सुनवाई के दौरान स्थगन आदेश से पूर्व विधायक को पुनिया को राहत मिली थी. इस मामले में सीबीआई की ओर से डिप्टी सॉलिसीटर जनरल मुकेश राजपुरोहित का नाम भी वादसूची में शो करने के निर्देश दिए गए. अब मामले में अगली सुनवाई 27 मई को होगी. बता दें कि राजगढ़ चूरू के तत्कालीन थानाधिकारी विष्णुदत्त ने सुसाइड किया था.

हाई कोर्ट में दाखिल की गई थी याचिका

इस मामले में सीबीआई की ओर से जांच के बाद एफआर पेश की गई थी, लेकिन एसीएमएम सीबीआई केसेज जोधपुर की अदालत ने तत्कालीन राजगढ विधायक कृष्णा पूनिया के खिलाफ प्रसंज्ञान लेकर वारंट जारी किया था. पूर्व विधायक पूनिया ने इस आदेश को अनुसूचित जाति-जनजाति अदालत जोधपुर में रिवीजन याचिका के जरिए चुनौती दी थी. जिसमें कोर्ट ने कृष्णा पूनिया को राहत देते हुए एसीएमएम सीबीआई अदालत के आदेश को अपास्त कर दिया था. अनुसूचित जाति जनजाति अदालत जोधपुर के आदेश के खिलाफ हाईकोर्ट में विविध आपराधिक याचिका दायर की गई थी.

यह भी पढ़ें- कोटा में सुसाइड के डरावने आंकड़े! 4 महीने में 9 छात्रों ने दी जान; एंटी हैंगिंग डिवाइस पर बड़ा खुलासा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
BSF जैसलमेर के ASI की अमरनाथ यात्रा में ड्यूटी के दौरान मौत, नहर में कार गिरने से हुआ हादसा
Jodhpur News: पूर्व विधायक कृष्णा पूनिया से जुड़ी याचिका पर 27 मई को होगी सुनवाई
Rajasthan Politics: Dausa Assembly bypoll 2024, Congress Started Meeting, BJP in tension due to rebellious tone of its leaders
Next Article
Rajasthan Politics: कांग्रेस ने विधानसभा उपचुनाव का बिगुल फूंका, भाजपा अपने नेताओं के बगावती सुर के कारण टेंशन में!
Close
;