विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट, बूंदी में 51 किलो चांदी, 2 लाख कैश की जब्त, 4 संदिग्ध हिरासत में

दी में लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है. यहां जिले की कापरेन थाना पुलिस ने नाकबंदी के दौरान एक कार से 51 किलो चांदी बरामद की है, वही 2 लाख से अधिक नगदी को बरामद किया है.

Read Time: 2 mins
लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट, बूंदी में 51 किलो चांदी, 2 लाख कैश की जब्त, 4 संदिग्ध हिरासत में
50 किलो चांदी और 2 लाख कैश के साथ हिरासत में लिए युवक.

Bundi News: लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में पुलिस अलर्ट मोड में है. हाईवे के साथ-साथ सीमाई इलाकों में विशेष चौकसी बरती जा रही है. इस बीच बूंदी में लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर है. यहां जिले की कापरेन थाना पुलिस ने नाकबंदी के दौरान एक कार से 51 किलो चांदी बरामद की है, वही 2 लाख से अधिक नगदी को बरामद किया है.

कार सवार युवक पुलिस पूछताछ में संतुष्टपूर्ण जवाब नहीं देने के चलते 4 संदिग्धों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस पूछताछ में युवकों ने बताया कि वह सवाई माधोपुर से चांदी व नगदी लेकर कोटा जा रहे थे. कोटा निवासी एक व्यक्ति की फर्म को यह आभूषणों-नगदी दी जानी थी. 

लोकसभा चुनाव को लेकर बरती जा रही चौकसी

कापरेन थानाधिकारी कमल सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 के मध्यजनर अवैध मादक पदार्थ, शराब, अवैध हथियार पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. इसी प्रभावी कार्यवाही के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा के सुपरविजन मे डीवाईएसपी आशीष भार्गव के नेतृत्व में कापरेन पुलिस की टीम मेगा हाईवे पर ए श्रेणी की नाकाबन्दी गई.

बोरदा रोड चोराहा हाईवे पर कार से चांदी और कैश जब्त

तभी बोरदा रोड़ चोराहा मेगा हाईवे एक इको स्पोर्ट को रुकवाया. पुलिस को देखकर कार में बैठे युवक घबराने लगे तो पुलिस टीम को शक हुआ, जाब्ते की मदद से कार की चेकिंग करना शुरू किया तो डिग्गी से दो बैग बरामद हुए एक बैग में चांदी रखी हुई थी जबकि दूसरे बैग में नगदी रखी हुई थी.

इसके संबंध में युवकों से पूछताछ की गई तो वह जवाब नहीं दे पाए. कार और युवकों को थाने लेकर आए जहां पर चांदी 51 किलो 700 ग्राम निकाली और लगदी 2 लाख 66 हजार निकली. जिसके संबंध में परिवहन कर्ता से पूछताछ की गई तो कोई सन्तोषजनक जवाब नहीं दे पाया न ही नकदी के दस्तावेज दिखा पाया तत्पश्चात नगदी व वाहन को धारा 102 सीआरपीसी में जब्त किया गया.

यह भी पढ़ें -  लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की तीसरी कैंडिडेट लिस्ट जारी, राजस्थान सहित 8 राज्यों से उतारे 57 उम्मीदवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश का कहर जारी, जानिए अगले एक हफ्ते कैसा रहेगा मौसम?
लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट, बूंदी में 51 किलो चांदी, 2 लाख कैश की जब्त, 4 संदिग्ध हिरासत में
Congress started preparations for Chorasi Assembly by-elections, workers said- No Alliance, make youth candidates
Next Article
चौरासी विधानसभा उपुचनाव के लिए कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, बैठक में कार्यकर्ता बोले- गठबंधन नहीं, युवा को बनाए प्रत्याशी
Close
;