विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

नशे की लत ने बना दिया मोटरसाइकिल चोर, पुलिस ने बरामद की 13 बाइक

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने दर्जनों भर बाइक चोरी करने की वारदातों को कबूल लिया है. पुलिस ने एक-एक कर आरोपी के निशानदेही पर बाइकों को बरामद किया गया है. आरोपी ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह जयपुर से बाइक चोरी कर बूंदी लता था और यहां बेच देता था

Read Time: 3 min
नशे की लत ने बना दिया मोटरसाइकिल चोर, पुलिस ने बरामद की 13 बाइक
पुलिस गिरफ्त में आया बाइक चोर

जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बाइक चोरी की बड़ी वारदात का खुलासा किया. पुलिस ने विभिन्न स्थानों से चोरी की गई 13 बाइकों को बरामद कर शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी नशा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता था. यह शातिर चोर शादी समारोह, धार्मिक आयोजन, मेले सहित अन्य जगहों पर खड़ी बाइकों को निशाना बनाता था. और मौका पाते ही उन बाइकों को चुरा लेता था.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर नाकेबंदी के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चुराई गई 13 बाइकों को अलग-अलग स्थानों से बरामद किया है. आरोपी से पुलिस ने जयपुर, देवली, टोंक, बूंदी से कई बाइकों को बरामद किया है.

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में और भी बाइक चोरी के खुलासे हो सकते हैं. कोतवाली पुलिस द्वारा जारी किए गए सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरीके से आरोपी बाइक को चुरा रहा है. बताया जाता है आरोपी जगह-जगह पर अपना हुलिया बदलता था. जिससे पुलिस आरोपी तक पहुंच नहीं पाती थी.

कोतवाली के सब इंस्पेक्टर महावीर मीणा ने बताया कि शहर में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ रही थी. जिसको देखते हुए अलग-अलग जगह पर नाकाबन्दी की जा रही थी. हमें सूचना मिली कि एक बाइक सवार जयपुर की तरफ से बाइक चोरी करते हुए बूंदी आ रहा है.

इस सूचना पर धान मंडी चौराहे पर नाकेबंदी की तभी हुलिये के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ करने पर पुलिस का शक यकीन में बदल गया. आरोपी ने अपना नाम जुझार सिंह उर्फ जस्सी बताया है. पूछताछ में उसने पुलिस को अपना निवास बाल दबलाना थाना बताया है.

आरोपी जुझार सिंह

आरोपी जुझार सिंह

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने दर्जनों भर बाइक चोरी करने की वारदातों को कबूल लिया है. पुलिस ने एक-एक कर आरोपी के निशानदेही पर बाइकों को बरामद किया गया है. आरोपी ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि वह जयपुर से बाइक चोरी कर बूंदी लता था और यहां बेच देता था. फिर बूंदी से बाइक चोरी कर जयपुर लाता था और वहां बेच देता था. आरोपी को नशा करने की आदत थी जिस कारण वह चोरी की वारदात को अंजाम देता था.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close