विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhilwada Police: राजस्थान में पुलिस कर्मियों ने थाने में आरोपी से नोचवाए दाढ़ी के बाल, वीडियो आया सामने

Bhilwada Police: भीलवाड़ा में शहर के प्रताप नगर थाने में एक आरोपी दाढ़ी के बाल नोच रहा है. आरोप है कि पुलिस वाले जबरन बाल नोचवा रहे हैं. वीडियो सामने आया तो गुर्जर समाज ने नाराजगी जताई.

Read Time: 3 min
Bhilwada Police: राजस्थान में पुलिस कर्मियों ने थाने में आरोपी से नोचवाए दाढ़ी के बाल, वीडियो आया सामने
भीलवाड़ा में थाने में पुलिस कर्मियों पर आरोपी को दाढ़ी के बाल नोचवाने के आरोप लगाए.

Bhilwada Police:  गुर्जर समाज के सोशल मीडिया ग्रुप्स में एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक आरोपी अपने दाढ़ी के बाल नोच रहा है.  वह अपने बच्चों की दुहाई दे रहा है. आरोप है कि पुलिस वाले थाने में पुलिसकर्मी जबरन दाढ़ी के बाल नोचने के लिए कह रहे हैं. आरोपी रोते हुए अपने दाढ़ी के बाल नोच रहा है. वायरल वीडियो का एनडीटीवी पुष्टि नहीं करता है. 

गुर्जर समाज ने जिला कलेक्टर और एसपी से मुलाकात की  

गुर्जर समाज के पंचों के प्रतिनिधिमंडल ने इस मामले को लेकर शुक्रवार दोपहर जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की. आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवई की मांग की है.  बताया जा रहा है कि प्रताप नगर थाना क्षेत्र में एक हमले के आरोप में 8 मई को एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा था. पकड़े गए आरोपी से पुलिसकर्मियों ने दाढ़ी के बाल नोचवाए. 

भाजपा विधायक ने जताई नाराजगी

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद MLA उदयलाल भडाणा नाराज दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद 10 मई  दोपहर विधायक भडाणा का भीलवाड़ा एसपी को लिखा पत्र भी वायरल हो गया. उन्होंने निष्पक्ष जांच कराकर दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. भडाणा ने अपने पत्र में प्रताप नगर थाने के पुलिसकर्मियों पर वीडियो बनाने के बाद वायरल करने के आरोप लगाए हैं. 

विधायक ने पुलिस वालों पर टार्चर के आरोप लगाए

आरोप  है कि प्रतापनगर के पुलिसकर्मियों ने सुरेश गुर्जर को डिटेन किया. युवक से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान युवक को टॉर्चर किया. दाढ़ी के बाल नोचवाए. आरोप है कि पुलिस वाले खुद वीडियो बनाकर वायरल कर दिए. उन्होंने पत्र में कहा कि सुरेश गुर्जर के साथ किया गया अमानवीय कृत्य सरासर मानवीय मूल्यों का उल्लंघन है. 

विधायक ने दोषी पुलिसकर्मियोंं पर कार्रवाई की मांग की 

विधायक उदयलाल भडाणा कहा कि अगर सुरेश गुर्जर ने कोई अपराध किया है और वह दोषी है तो उसके विरुद्ध नियमानुसार कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए थी.  मैं इस पक्ष में हूं. लेकिन इस तरह पुलिस थाना परिसर प्रतापनगर भीलवाड़ा के कृत्य क्षमा योग्य नहीं है. दोषी पुलिस कर्मियों पर सख्त कार्रवाइ करना चाहिए. इस संबंध में जब भीलवाड़ा एसपी राजेंद्र दुष्यंत को फोन किया गया तो उनका फोन नहीं उठा. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान की इस लोकसभा सीट पर BJP की जब्त हो जाएगी जमानत! सचिन पायलट ने किया बड़ा दावा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close