विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

फॉर्च्यूनर से हथियार और अफीम, डोडा चूरा की तस्करी, उदयपुर में पुलिस ने पकड़ा बड़ा माल

प्रतापनगर पुलिस टीम द्वारा सूचना और तकनीकी सहयोग के आधार पर देबारी टी पॉइन्ट के पिण्डवाडा हाईवे पर पुलिस द्वारा चेकिंग किया गया जहां एक गाड़ी से अवैध सामान बरामद हुआ.

Read Time: 2 min
फॉर्च्यूनर से हथियार और अफीम, डोडा चूरा की तस्करी, उदयपुर में पुलिस ने पकड़ा बड़ा माल

आगामी विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर अपराधों और गैरकानूनी कार्यों पर लगाम लगाने हेतु पुलिस विभाग का सर्च अभियान जारी है. इसी अभियान के तहत उदयपुर शहर तथा आसपास के क्षेत्रों में मादक पदार्थों की तस्करी के बढ़ते करोबार को रोकने के लिए पुलिस का धरपकड़ अभियान जारी है.

प्रतापनगर पुलिस टीम द्वारा सूचना और तकनीकी सहयोग के आधार पर देबारी टी पॉइन्ट के पिण्डवाडा हाईवे पर पुलिस द्वारा चेकिंग किया जा रहा था.

इसी दौरान एक संदिग्ध फॉर्च्यूनर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन उसने रोकने के बजाय गाड़ी तेज कर ली. पुलिस ने उसे स्टाप स्टीक फेंककर रोकने की कोशिश की लेकिन गाड़ी रूकी नहीं, उसका आगे का पहिया पंक्चर हो गया.

करीब सौ-डेढ़ सौ मीटर दूर पहुंचकर चालक ने गाड़ी रोकी और अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी में सवार तीन व्यक्ति उतर कर जंगल में भाग गये. फॉर्च्यूनर गाडी नम्बर आरजे 27 यूबी 0650 की तलाशी में 18 कट्टे, अवैध अफीम, डोडा चूरा मिला, जिनका कुल वजन 414.750 किलो था. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर धारा 8/15 एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया और जांच पड़ताल जारी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close