विज्ञापन

झूंझुनूं के बाद अब टोंक में राजस्थान BJP प्रभारी राधामोहन अग्रवाल का विरोध, पायलट समर्थकों ने फूंका पुतला

टोंक से भी राजस्थान भाजपा प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल के विरोध की खबर सामने आई है. टोंक में सचिन पायलट के समथर्कों ने राधामोहन दास अग्रवाल का पुतला फूंका.

झूंझुनूं के बाद अब टोंक में राजस्थान BJP प्रभारी राधामोहन अग्रवाल का विरोध, पायलट समर्थकों ने फूंका पुतला
टोंक में भाजपा नेता राधामोहन दास अग्रवाल का पुतला फूंकते लोग.

Radhamohan Agarwal Protest: राजस्थान भाजपा के नए प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल की परेशानी कम होती नजर नहीं आ रही है. राजेंद्र राठौड़ पर की गई टिप्पणी के बाद भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भी राधामोहन दास से नाराज नजर आ रहे हैं. इसी का नतीजा रहा कि शनिवार को झूंझुनूं पहुंचने पर राधामोहन दास अग्रवाल के खिलाफ नारेबाजी की गई. अब टोंक से भी राधामोहन दास अग्रवाल के विरोध की खबर सामने आई है. टोंक में सचिन पायलट के समथर्कों ने राधामोहन दास अग्रवाल का पुतला फूंका.

पायलट पर टिप्पणी को नाराज दिखे लोग

दरअसल शुक्रवार को बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और टोंक से विधायक सचिन पायलट पर जाति की राजनीति करने और अल्पसंख्यक वोटों की खातिर टोंक आने की बात कही थी. पायलट पर दिए इस बयान से उनके समर्थकों में आक्रोश दिखा. जिसके बाद शनिवार को पायलट समर्थकों ने टोंक घंटाघर चौक पर भाजपा नेता का पुतला फूंका. 

देवली उनियारा के उपचुनाव को लेकर पहुंचे थे भाजपा नेता

मालूम हो कि शुक्रवार को देवली उनियारा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजस्थान भाजपा प्रभारी राधामोहन अग्रवाल टोंक पहु्ंचे थे. इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस के साथ-साथ सचिन पायलट पर भी तीखे हमले किए. एनडीटीवी से खास बातचीत में राधामोहन दास ने कहा सचिन पायलट कोई चुनौती नहीं हैं. कभी रहा होगा, मगर सचिन पायलट का जमाना अब वह खत्म हो चुका है. आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. 

उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान की जनता के दिलों में सिर्फ भारतीय जनता पार्टी है. सचिन पायलट सिर्फ स्पेंट फोर्स है. इतना ही है कि अशोक गहलोत जा चुके हैं और उनका कपाल क्रिया होना बाकी है. इन चुनावों में उनकी राजनीतिक कपाल क्रिया हो जाएगी.

दौसा से भागकर टोंक चले आए पायलटः राधामोहन

साथ ही राधामोहन दास ने सचिन पायलट को लेकर कहा था कि सचिन पायलट दौसा से चुनाव लड़ते थे. दौसा में लोगों को आपस में लड़वाकर वो नेता बने थे. उनका भेद खुल गया, उन्हें पता चल गया था कि दौसा के लोग अब उनके जातीय दंगों से उन्हें चुनने वाले नहीं हैं, इसलिए वो भागकर टोंक चले आए.

अल्पसंख्यक वोटरों के कारण टोंक आए पायलटः भाजपा नेता

भाजपा नेता ने आगे कहा कि पायलट को पता था कि यहां अल्पसंख्यक समाज के लोग ज्यादा हैं. टोंक में हिंदू समाज का बंटवारा करके वो विधायक बन गए. लेकिन काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है. पायलट पर दिए गए भाजपा नेता के इसी बयान के खिलाफ शनिवार को कांग्रेस नेताओं ने उनका टोंक में पुतला फूंका. इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि सचिन पायलट तो आपसी सौहार्द ओर भाईचारे की मिसाल है, हिन्दू मुस्लिम की राजनीति तो बीजेपी करती है.

यह भी पढ़ें - भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन अग्रवाल का विरोध, राजेंद्र राठौड़ के कथित अपमान के कारण बिफरे हैं लोग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
झूंझुनूं के बाद अब टोंक में राजस्थान BJP प्रभारी राधामोहन अग्रवाल का विरोध, पायलट समर्थकों ने फूंका पुतला
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close