विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Election 2023: राहुल गांधी का भरतपुर दौरा आज, संभाग की 19 सीटों को साधने का करेंगे प्रयास

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भरतपुर संभाग में पहली रैली आयोजित की जा रही है. राहुल गांधी 11 बजे नदबई कृषि उपज मंडी के प्रांगण में रैली करने वाले है. इस रैली के माध्यम से कांग्रेस 19 विधानसभा सीटों को साधने का प्रयास करेगी. 

Read Time: 2 min
Rajasthan Election 2023: राहुल गांधी का भरतपुर दौरा आज, संभाग की 19 सीटों को साधने का करेंगे प्रयास
फाइल फोटो

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोर पकड़ने लगा है. सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक लगातार चुनावी दौरे कर रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को भरतपुर दौरे पर हैं, जहां वो नदबई विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और भरतपुर संभाग के 19 विधानसभाओं को साधने की कोशिश करेंगे. यह राहुल गांधी की भरतपुर संभाग में पहली जनसभा है. 

भरतपुर संभाग में कांग्रेस कि स्थिति है मजबूत

गौरततल है 2018 के विधानसभा चुनावो में भरतपुर संभाग के 19 में से 13 सीटों पर कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी, वहीं, बसपा को तीन और भाजपा, रालोद व निर्दलीय को एक-एक सीट पर संतोष करना पड़ा था. भरतपुर संभाग में कांग्रेस 2018 की तरह 2023 में इतिहास दोहराना चाहेगी. इसी के चलते राहुल गांधी नदबई में आकर भरतपुर संभाग में विधानसभा 2023 के लिए पहली सभा को सम्बोधित करेंगे.

नदबई कृषि उपज मंडी में होगा कार्यक्रम 

राहुल गांधी की जनसभा नदबई कृषि उपज मंडी प्रांगण में सुबह 11 बजे होगी, जहां वो कांग्रेस प्रत्याशी जोगिंदर सिंह अवाना के समर्थन में जनता को संबोधित करेंगे. इस सभा में राहुल गांधी के अलावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, अलवर के पूर्व सांसद भंवर जितेंद्र सिंह, विश्वेंद्र सिंह, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, अमृता धवन व पंडित रामकिशन भी सभा को संबोधित करेंगे.

नदबई कांग्रेस प्रत्याशी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि जनसभा को लेकर राजस्थान कांग्रेस की प्रभारी अमृता धवन ने सभा स्थल का जायजा लिया है. अवाना ने बताया कि उन्होंने राहुल गांधी की सभा को लेकर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि वो ज्यादा से ज्यादा संख्या में वहां पहुंचे..

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: वसुंधरा राजे का प्रचार करने आए कार्यकर्ताओं का ग्रामीणों ने किया विरोध

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close