विज्ञापन

Rajasthan: मजदूरी कर लौट रहे दो भाइयों पर चोरी का इल्जाम लगाकर 7 लोगों ने की पिटाई, वीडियो बना कर किया वायरल 

घटना के बाद पुलिस ने 24 घंटे में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए स्पेशल टीम बनाई और वायरल वीडियो की जांच की जिसके बाद आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

Rajasthan: मजदूरी कर लौट रहे दो भाइयों पर चोरी का इल्जाम लगाकर 7 लोगों ने की पिटाई, वीडियो बना कर किया वायरल 
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Bhilwara News: सोशल मीडिया पर वाहवाही लूटने का फोबिया युवाओं पर लगातार हावी होता जा रहा है. जिसके चलते युवा कानून तक को हाथ में लेने से नहीं डर रहे हैं. पुलिस भी अब ऐसे लोगों को हवालात दिखाने जैसे कड़े कदम उठा रही है. ऐसी ही एक घटना भीलवाड़ा जिले के आसींद थाना क्षेत्र में सामने आई है जहां 7 बदमाशों ने दो युवकों से बेरहमी से मारपीट की. पीड़ित युवक लगातार रहम की भीख मांगते रहे मगर बदमाश उन्हें मारते रहे. 

सात सिरफिरे युवकों ने 2 युवकों पर चोरी का झूठा आरोप लगा पिटाई कर दी. युवकों की पिटाई का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन एक्शन मोड में आया और बीती रात सातों  बदमाशों को पुलिस ने हवालात की हवा खिला दी.

पुलिस ने 24 घंटे में आरोपियों को किया गिरफ्तार 

घटना को लेकर लोगों में रोष व्याप्त हो गया. घटना के बाद पुलिस ने 24 घंटे में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए स्पेशल टीम बनाई और वायरल वीडियो की जांच की जिसके बाद आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. उधर मारपीट में घायल दो बेटों की मां ने आसींद थाने में शिकायत दर्ज कराई है. आसीन्द पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया. मारपीट में वायरल वीडियो के संबंध में सही और सटीक जानकारी प्राप्त कर मौके पर घटना की वीडियो बनाने वाले चश्मदीद गवाह से पूछताछ की गई. 

मां बोली, मजदूरी से लौट रहे थे बेटे 

सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवकों का पूरा परिवार सकते में आ गया. उनका कहना है कि दोनों बेटों वीडियो में पर कथित चोरी के आरोप लगने से खासी बदनामी हो रही है. जबकि दोनों के मजदूरी करके घर लौट रहे थे. मारपीट में घायल युवकों की मां संतोष देवी ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

रिपोर्ट में मां ने आरोप लगाया कि 29 जुलाई की शाम के समय उनके बेटे किशन और गोपाल मजदूरी करके अपने घर लौट रहे थे. तभी देवनारायण मंदिर के पास आमलीखेडा में कैलाश गुर्जर,सोनू गुर्जर,सीताराम प्रजापत,सुरेन्द्र नाथ योगी, हेमराज प्रजापत, रामप्रसाद प्रजापत,ताराचन्द बैरवा ने रोककर मारपीट करना शुरू कर दी. जातिगत शब्दों से अपमानित करते हुए मंदिर में चोरी करने का झूठा आरोप लगाया.युवको के साथ मारपीट करने का विडियो बना कर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें- सचिन पालयट और अशोक गहलोत की सियासी लड़ाई में क्या एक बार फिर बाज़ी मार ले गए गहलोत ?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: रेस्त्रा और ढाबों में खाने वाले हो जाएं सावधान! जानलेवा रंग मिलाकर सब्जियों को किया जाता है लाल-हरा
Rajasthan: मजदूरी कर लौट रहे दो भाइयों पर चोरी का इल्जाम लगाकर 7 लोगों ने की पिटाई, वीडियो बना कर किया वायरल 
Elderly man dies due to collapse of mosque minaret in Sawai Madhopur, family demands compensation from job, Kirori Lal Meena will give Rs 10 lakh
Next Article
मस्जिद की मीनार गिरने से बुजुर्ग की मौत, परिजन ने की नौकरी से लेकर मुआवजे की मांग, किरोड़ी लाल मीणा देंगे 10 लाख
Close