विज्ञापन

Rajasthan By-Elections: चौरासी में गरजे CM भजनलाल, कहा- BAP नेताओं ने क्षेत्र में अशांति फैलाने का काम किया है

Rajasthan Assembly By-Elections 2024: राजस्थान विधानसभा उपचुनाव के लिए शुक्रवार को नामांकन के अंतिम दिन मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा डूंगरपुर जिले की चौरासी सीट पर प्रचार करने पहुंचे. जहां उन्होंने भारत आदिवासी पार्टी के नेताओं पर तीखा हमला बोला.

Rajasthan By-Elections: चौरासी में गरजे CM भजनलाल, कहा- BAP नेताओं ने क्षेत्र में अशांति फैलाने का काम किया है
चौरासी में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा का संबोधित करते भजनलाल शर्मा.

Bhajanlal Sharma Dungurpur Rally: सीएम भजनलाल शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ आज डूंगरपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने सीमलवाड़ा में चौरासी विधानसभा उपचुनाव के तहत भाजपा उम्मीदवार कारीलाल के समर्थन में नामांकन सभा को संबोधित किया और भाजपा के समर्थन में वोट मांगे. इस दौरान दोनों नेताओं ने कांग्रेस ओर बीएपी पर जमकर निशाना भी साधा. 

सीएम भजनलाल शर्मा ने नामांकन सभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने 5 साल के संकल्प पत्र को 10 माह में आधा पूरा कर दिया है. 10 माह में प्रदेश को ओर चौरासी क्षेत्र में विकास की कई सौगाते दी है. 

भारत आदिवासी पार्टी के नेताओं पर सीएम का हमला

इस मौके पर सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस ओर बीएपी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 70 साल से राज करने वाली कांग्रेस ओर पिछले दो बार से जीतने वाले बीएपी के नेताओं ने क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया है. बीएपी के नेताओं ने क्षेत्र में सपने दिखाने ओर अशांति फैलाने का ही काम किया है. 

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि बीएपी के विधायक विकास नहीं करवा सकते बीएपी के विधायक डिजायर लेकर मेरे पास ही आते है. उन्होंने जनता से कहा कि आप लोग कारीलाल को जिताएं उसके बाद क्षेत्र में विकास की गारंटी हमारी है.

सीमलवाड़ा में सीएम भजनलाल ने की सभा

दरअसल विधानसभा उपचुनाव के नामांकन के आखिरी दिन सीएम भजनलाल शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ आज डूंगरपुर जिले के सीमलवाड़ा पहुंचे. सीमलवाड़ा हैलीपेड पर सागवाड़ा विधायक शंकर डेचा, पूर्व मंत्री सुशील कटारा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने सीएम भजनलाल ओर प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ का स्वागत किया.

स्थानीय नेताओं को सीएम को तीर-कमान किया भेंट 

इसके बाद सीएम भजनलाल शर्मा और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ नामांकन सभा स्थल पहुंचे. जहां पर भाजपा नेताओं ने तीर-कमान भेंट किया. इसके बाद नामांकन सभा को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने संबोधित किया. अपने संबोधन में मदन राठौड़ ने जनता से क्षेत्र के विकास के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए भाजपा उम्मीदवार कारीलाल को जिताकर विधानसभा भेजने का आव्हान किया. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान उपचुनाव के लिए नामांकन खत्म, 94 प्रत्याशी मैदान में, सबसे ज्यादा 21 कैंडिडेट दौसा में

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
SDM प्रियंका बिश्नोई की मौत के एक महीने बाद कोर्ट के आदेश पर FIR दर्ज , सरकार की उच्च स्तरीय कमेटी की रिपोर्ट अब तक नहीं आई सामने
Rajasthan By-Elections: चौरासी में गरजे CM भजनलाल, कहा- BAP नेताओं ने क्षेत्र में अशांति फैलाने का काम किया है
Central Government Opium Crop Policy 2024-25 due to delay anger farmers and demanding early release
Next Article
Opium Policy 2024-25: केंद्र की अफीम नीति का इंतजार कर रहे राजस्थान के किसान, देर होने पर अब बढ़ रहा है आक्रोश
Close