विज्ञापन

विधानसभा में पूरी रात धरना, कांग्रेस विधायक गाते रहे रघुपति राघव राजाराम...

Rajasthan: विधानसभा में विधायकों के लिए टिफिन, तकिया और गद्दे पहुंचाए गए. कांग्रेस विधायक रघुपति राघव राजाराम, पतित पावन सीताराम गाते रहे. 

विधानसभा में पूरी रात धरना, कांग्रेस विधायक गाते रहे रघुपति राघव राजाराम...
कांग्रेस विधायक पूरी रात सदन में धरने पर बैठे रहे.

Rajasthan: कांग्रेस विधायक विधानसभा में पूरी रात धरने पर बैठे रहे. तालियां बजाते हुए एक सुर में भजन गाया. सदन में मार्शल बुलाने पर कांग्रेस विधायक अचरज प्रकट कर रहे थे. विधायक मुकेश भाकर निलंबित होने के बाद एक शब्द भी नहीं बोले, इसके बाद मार्शल ने विधायकों से धक्का-मुक्की क्यों की. कांग्रेस विधायकों ने इस पर चर्चा की.    

7 महिला विधायक भी पूरी रात धरने पर बैठी रहीं 

कांग्रेस की 7 महिला विधायक पूरी रात धरने पर बैठी रहीं. कांग्रेस की महिला विधायक अनीता जाटव, शिखा मील बराला, इंद्रा मीणा, रमीला  खड़िया, सुशीला डूडी , गीता बरवड़ और शिमला देवी धरना में शामिल रहीं. 

सदन में रात को तकिए और गद्दे आए. उसके बाद स्टील के टिफिन में खाना पहुंचाया गया. विधायकों ने गद्दा लगाकर सदन में ही लेट गए. सदन में कैंटीन होने के बाद भी विधायकों को बाहर से खाने का टिफिन आया. 
सदन में विधायक पूरी रात धरना पर बैठे रहे.

सदन में विधायक पूरी रात धरना पर बैठे रहे.

हिंडौन विधायक अनीता जाटव की टूटी चूड़ियां 

राजस्थान विधासभा में सोमवार (5 अगस्त) को सदन में हंगामा हो गया. लाडनूं से कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर को स्पीकर ने निलंबित कर दिया. हंगामा शुरू हुआ तो स्पीकर ने मार्शल को बुला लिया. मार्शल और कांग्रेस विधायक भिड़ गए. इस दौरान   हिंडौन विधायक अनीता जाटव की चूड़ियां टूट गईं. विधायक हरिमोहन शर्मा, रामनिवास गावड़िया और घनश्याम सहित कई विधायक गिर गए.

सदन में धरने पर बैठे विधायकों को बाहर से खाने का टिफिन पहुंचाया गया.

सदन में धरने पर बैठे विधायकों को बाहर से खाने का टिफिन पहुंचाया गया.

निलंबित विधायक भाकर को सदन से बाहर नहीं निकाल सके 

शाम 4 बजे सदन को स्थगित कर दिया गया. कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर को निलंबित होने के बाद भी सदन से बाहर नहीं निकाल सके. मुकेश भाकर भी सदन में धरना में शामिल रहे.  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान की मोहना सिंह की कहानी, स्क्वाड्रन लीडर की जिम्मेदारी के साथ 8 साल बाद फिर रच दिया इतिहास
विधानसभा में पूरी रात धरना, कांग्रेस विधायक गाते रहे रघुपति राघव राजाराम...
'Passenger train collision near Bundi railway station', NDRF told the truth when officials reached the spot
Next Article
'बूंदी रेलवे स्टेशन के पास पैसेंजर ट्रेन की भिड़ंत', अधिकारी मौके पर पहुंचे तो NDRF ने बताया ये मॉक ड्रिल
Close