विज्ञापन
Story ProgressBack

चुनाव से पहले कार से 54 लाख कैश जब्त, ड्राइवर बोला - 'मैंने कोई अपराध नहीं किया, मैं कितने भी रुपए रख सकता हूं'

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की नोटों की गिनती करने पर 54 लाख 30 हजार 370 रुपए मिले. नोट ले जाने को लेकर उसके पास कोई जवाब नहीं  था. जिस पर पुलिस ने कैश के साथ ही आरोपी जितेंद्र कुमार को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है.

Read Time: 3 min
चुनाव से पहले कार से 54 लाख कैश जब्त, ड्राइवर बोला - 'मैंने कोई अपराध नहीं किया, मैं कितने भी रुपए रख सकता हूं'
पुलिस की गिरफ्त में कार ड्राइवर.

Rajasthan Elections: प्रदेश के कल 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. ऐसे में पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद नज़र आ रहा है. शुक्रवार को डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने ऑपरेशन जैकपॉट के तहत एक कार से 54.30 लाख रुपए का कैश बरामद किया है. एक शख्स ने इतना बड़ा कैश एक बंडल बनाकर कार में छुपा रखा था. पकड़े जाते ही ड्राइवर पुलिस से उलझने लगा. ड्राइवर ने बोला कि मैंने कोई अपराध नहीं किया है. मैं कितने भी रुपए रख सकता हूं.

पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. विधानसभा चुनावों को लेकर पुलिस की ओर से राजस्थान - गुजरात के बॉर्डर पर सख्ती बरती जा रही है. एसपी कुंदन कवरिया ने बताया की ऑपरेशन जैकपॉट के तहत रतनपुर चौकी के सामने गाड़ियों की तलाशी ली जा रही थी. इसके तहत उदयपुर की ओर से आ रही एक ईको कार को रोककर पूछताछ की तो ड्राइवर की पहचान जितेंद्र कुमार (32) पुत्र पोपटलाल कलाल निवासी पलसिया थाना खेरवाड़ा जिला उदयपुरके रूप में हुई.

पुलिस ने कार की चेकिंग की तो वह पुलिस से उलझने लगा. उसके पास गाड़ी के कागजात भी मौजूद नहीं थे. चेकिंग के दौरान पुलिस को एक बड़ा बंडल भी मिला है. जिस पर टैप लपेटी हुई थी. पुलिस ने बंडल को खोलकर देखा तो 500, 200, 100 रुपए के नोट थे.

पुलिस ने कार की चेकिंग की तो वह पुलिस से उलझने लगा. उसके पास गाड़ी के कागजात भी मौजूद नहीं थे. चैकिंग के दौरान पुलिस को एक बड़ा बंडल भी मिला है . जिस पर टैप लपेटी हुई थी. पुलिस ने बंडल को खोलकर देखा तो 500, 200, 100 रुपए के नोट थे. नोट मिलने पर ड्राइवर बोला इस तरह पुलिस वाले क्या चेकिंग कर रहे है. मैंने कोई अपराध नहीं किया है. मैं कितने भी रुपए ले जा सकता हूं.

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की नोटों की गिनती करने पर 54 लाख 30 हजार 370 रुपए मिले. नोट ले जाने को लेकर उसके पास कोई जवाब नहीं  था. जिस पर पुलिस ने कैश के साथ ही आरोपी जितेंद्र कुमार को शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस कैश को लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- मतदान से पहले फिर देवदर्शन पर वसुंधरा, झालावाड़ में जीत की कामना के साथ मंदिरों में टेका मत्था

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close