विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

Rajasthan Election 2023: 'बाज नहीं आ रहीं कांग्रेस की एक नेता', सीपी जोशी ने बिना नाम लिए प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

दौसा में आयोजित एक जनसभा के दौरान प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई थी.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: 'बाज नहीं आ रहीं कांग्रेस की एक नेता', सीपी जोशी ने बिना नाम लिए प्रियंका गांधी पर साधा निशाना
जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी.

Rajasthan News: राजस्थान में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी (CP Joshi) ने रविवार को जयपुर में मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा, 'आपने देखा है कि कैसे प्रधानमंत्री के खिलाफ एक नेता सभा में झूठ बोलने से बाज नहीं आ रही हैं. लेकिन जनता इनका असली चेहरा पहचानती है. राजस्थान की जनता का विश्वास मोदी और भाजपा के प्रति है क्योंकि मोदी ने असंभव को भी संभव करके दिखाया.'

'नारी शक्ति की रक्षा नहीं कर पाई सरकार'

सीपी जोशी यही नहीं रुके. उन्होंने कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए कहा, 'राजस्थान की जनता ने मन बनाया है कि इस बार प्रदेश में कमल खिलाना है. राजस्थान की जनता ने यह भी मन बनाया है, कि जिस सरकार ने पौने 5 साल जनता के साथ छलावा किया, जो सरकार नारी शक्ति की रक्षा नहीं कर पाई, जिसने युवाओं के साथ धोखा दिया, जिन्होंने किसानों के साथ वादा खिलाफी की, उसे सत्ता से बाहर करना है'. इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़, अनिल बलोनी, सुधांसु त्रिवेदी, शहजाद पुनावाला समेत भाजपा के अन्य नेता भी उपस्थित रहे.

प्रियंका ने पीएम मोदी को लेकर दिया था बयान 

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने प्रियंका गांधी के एक बयान को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई है. राठौड़ ने प्रियंका गांधी के ऊपर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ दुभार्वना से झूठ फैलाने का आरोप लगाया है. राठौड़ ने अपने परिवाद में चुनाव आयोग से मांग की है कि प्रियंका गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बीते दिनों एक सभा में देवनारायण जी के मंदिर में 21 रुपये चढ़ाने का झूठ फैलाया गया है, जबकि पीएम मोदी ने आस्था अनुसार अपनी जेब से नकद राशि मंदिर के दानपात्र में डाली थी.

'ये आदर्श आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन है'

राठौड ने कहा था कि 'प्रियंका गांधी का बयान आचार संहिता के नियमों के खिलाफ है, और उनका कथन धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला है. प्रियंका गांधी द्वारा अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर समाज में धार्मिक उन्माद फैलाने और मतदाताओं को प्रभावित करने की बदनीयती से यह बयान दिया है. आचार संहिता के दौरान कोई भी व्यक्ति धर्म, जाति को लेकर टीका टिप्पणी नहीं कर सकता, ये आदर्श आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन है. ऐसे में हमने आज चुनाव आयोग को शिकायत दी है'.

ये भी पढ़ें- 'क्या PM पद छोड़कर राजस्थान में CM बनने आएंगे मोदी', दौसा से प्रियंका गांधी का बीजेपी पर बड़ा हमला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close