विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: 36 कौमों को साथ लेकर चलेगी BJP, 'जयचंदों' को किया जाएगा चलता, पूर्व MLA के बयान से गरमाई सियासत

सभा में लूथरा ने कहा कि यहां की जनता ने उन्हें 65 हजार से अधिक वोट दिए, पर फिर भी चुनाव हार गया. इसके लिए जो भी कमी रही उसे दूर किया जाएगा. रायसिंहनगर के चुनाव में भले ही भाजपा की हार हुई हो लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: 36 कौमों को साथ लेकर चलेगी BJP, 'जयचंदों' को किया जाएगा चलता, पूर्व MLA के बयान से गरमाई सियासत

Rajasthan News: रायसिंहनगर विधानसभा के पूर्व भाजपा विधायक बलबीर सिंह लूथरा ने कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियां करने वाले कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई होगी और उन्हें चलता किया जाएगा. इस बार यहां चुनाव में पार्टी की हार बेशक हुई हो, लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, और भाजपा के कार्यकर्ताओं का पूरा मान सम्मान होगा.

कई वक्ताओं ने किया जयचंदो का जिक्र

रायसिंहनगर विधानसभा चुनाव में हार के बाद भाजपा नेता व पूर्व विधायक बलवीर सिंह लूथरा मतदाताओं व कार्यकर्ताओं का आभार जताने के लिए रायसिंहनगर पहुंचे और आभार सभा को संबोधित किया. कई वक्ताओं ने बलवीर सिंह लूथरा की हार में जयचंदों की भूमिका का जिक्र किया. लूथरा ने अपने उद्बोधन में कहा कि मुझसे पहले वक्ताओं ने जयचंदों का जिक्र किया. इतिहास ये कहता है कि जयचंद की कोई बिरादरी नहीं होती, कोई जाति नहीं होती, पर इतिहास ने किसी को माफ नहीं किया. बलवीर सिंह लूथरा ने लोगों से कहा कि वे निराश नहीं हों. वे जनसमस्याओं के निराकरण के लिए सदैव तत्पर रहेंगे.

36 कौमों को साथ लेकर करेंगे कार्य

सभा में लूथरा ने कहा कि यहां की जनता ने उन्हें 65 हजार से अधिक वोट दिए, पर फिर भी चुनाव हार गया. इसके लिए जो भी कमी रही उसे दूर किया जाएगा. उन्होंने कहा कि रायसिंहनगर के चुनाव में भले ही भाजपा की हार हुई हो लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है. ऐसे में सभी कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान मिलेगा और उनके वाजिब काम होंगे. लूथरा बोले उन्होंने 36 कौमों को साथ लेकर काम किया उनके कार्य किये हैं वो आगे भी जारी रहेंगे. रायसिंहनगर से भ्रष्टाचार समाप्त कर विकास के काम को प्राथमिकता दूंगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की भजनलाल सरकार बनी है. यह सरकार विकास के लिए बनी है. यह सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए बनी है.

ये भी पढ़ें:- क्या बंद हो जाएगी 25 लाख का स्वास्थ्य बीमा देने वाली चिरंजीवी योजना? CM भजनलाल शर्मा ने दिए संकेत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close