विज्ञापन
Story ProgressBack

मंत्री केके बिश्नोई ने गोविंद सिंह डोटेसारा पर साधा निशाना, लोकसभा चुनाव को लेकर कही बड़ी बात!

बिश्नोई ने जहां मंत्रिमंडल में विभाग बंटवारे को लेकर बात की. वहीं लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कहा हमारा टारगेट 25 का है.

Read Time: 3 min
मंत्री केके बिश्नोई ने गोविंद सिंह डोटेसारा पर साधा निशाना, लोकसभा चुनाव को लेकर कही बड़ी बात!

Rajasthan News: राजस्थान सरकार के राज्य मंत्री केके बिश्नोई चूरू के सरदारशहर पहुंचे थे. जहां पूर्व मंत्री राजकुमार रिणवा और बीजपी नेता मधुसूदन राजपुरोहित के नेतृत्व में पंचायत समिति में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केके बिश्नोई (KK Vishnoi) का स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बिश्नोई ने जहां मंत्रिमंडल में विभाग बंटवारे को लेकर बात की. वहीं लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर कहा हमारा टारगेट 25 का है. जबकि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर उनके बयानों के लिए खूब निशाना साधा.

केके बिश्नोई ने कहा कि पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा जब तक बीजेपी के खिलाफ नहीं बोलते हैं. तब तक उनको रात में नींद नहीं आती है. इसलिए उनकी मजबूरी है कि वह बीजेपी के खिलाफ कुछ न कुछ बोलते रहें.

राजस्थान में 25 का है टारगेट

केके बिश्नोई ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि इस बार प्रदेश की जनता ने बीजेपी को स्वीकार किया है. इसी तरह लोकसभा चुनाव में भी राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने का लक्ष्य है. हम पीएम मोदी के हाथ को और भी मजबूत करेंगे. हम अभी से ही लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएंगे.

राज्य मंत्री केके विश्नोई ने कहा कि अभी सरकार का मंत्रिमंडल बना है. आम जनता तक जन कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाया जाएगा. केंद्र और प्रदेश की सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कर्मचारी एवं पार्टी के नेता जुट गए हैं. वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंत्री बिश्नोई ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विकसित भारत का संकल्प गांव-गांव तक पहुंच रहा है. आमजन शिविर में पहुंचकर योजनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त कर पात्रता रखने वाली योजनाओं में पंजीकरण करवा रहे हैं. 

वहीं, सभा में उपस्थित किसानों ने केके बिश्नोई को क्षेत्र में आ रही बिजली की समस्याओं और कई अन्य समस्याओं के बारे बताया. जिसे लेकर मंत्री जी नकहा कि जल्द ही समाधान कराने का आश्वासन दिया.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में गृह विभाग के 4 प्रबल दावेदार, लेकिन रेस में यह 2 नाम सबसे आगे!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close