विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan CM फेस पर सस्पेंस के बीच दिल्ली रवाना हुईं वसुंधरा राजे, PM मोदी ने अमित शाह के साथ की चर्चा, फिर...

राजस्थान में सीएम फेस पर जारी सस्पेंस के बीच बुधवार देर शाम अचानक पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को दिल्ली का बुलावा आया. दिल्ली निमंत्रण मिलने के कुछ ही घंटों बाद बुधवार रात करीब 10 बजे वसुंधरा जयपुर एयरपोर्ट पहुंची.

Read Time: 3 min
Rajasthan CM फेस पर सस्पेंस के बीच दिल्ली रवाना हुईं वसुंधरा राजे, PM मोदी ने अमित शाह के साथ की चर्चा, फिर...
राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

Vasundhara Raje in Rajasthan CM Race: राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के लिए सस्पेंस जारी है. स्पष्ट बहुमत का जनादेश मिलने के तीन दिन बाद भी भाजपा सीएम फेस का ऐलान नहीं कर रही है. जयपुर के साथ-साथ राजधानी दिल्ली में बैठकों का दौर जारी है. इस बीच बुधवार देर शाम अचानक पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को दिल्ली का बुलावा आया. दिल्ली निमंत्रण मिलने के कुछ ही घंटों बाद बुधवार रात करीब 10 बजे वसुंधरा जयपुर एयरपोर्ट पहुंची. वो कुछ घंटों में दिल्ली पहुंचेंगी. जिसके बाद पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा सहित भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ उनकी बैठक और चर्चा हो सकती है.   

वसुंधरा राजे के दिल्ली रवाना होने का वीडियो भी सामने आया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने जयपुर एयरपोर्ट पर वसुंधरा के  पहुंचने और उन्हें अंदर प्रवेश करने का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वसुंधरा ने मीडिया से कुछ बात तो नहीं की. लेकिन उनका दिल्ली बुलावा कई तरह के संकेत दे रहा है. 

 मिली जानकारी के अनुसार वसुंधरा राजे रात साढ़े दस बजे इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली रवाना होंगी. गुरुवार को संगठन के नेताओं से वो मुलाकात करेंगी. फिर पीएम मोदी, अमित शाह औऱ जेपी नड्डा से भी मुलाकात कर सकती हैं. 

मालूम हो कि बुधवार को प्रधानमंत्री आवास पर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के चयन के लिए बैठक की. इस बैठक में पीएम मोदी, अमित शाह के साथ-साथ अन्य कई नेता मौजूद थे. इस बैठक के दौरान ही वसुंधरा राजे को दिल्ली का बुलावा आया है. 

इससे पहले बुधवार को दिन में विधायक बने भाजपा के 3 सांसदों ने सांसद पद से इस्तीफा दे दिया है. इनमें दीया कुमारी, किरोड़ीलाल मीणा और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ शामिल हैं. हालांकि महंत बालकनाथ ने इस्तीफा नहीं दिया है.

यह भी पढ़ें - बालकनाथ को छोड़ विधायक बने भाजपा के 3 सांसदों ने दिया इस्तीफा, CM के लिए मंथन जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close