विज्ञापन

Rajasthan Crime: कांस्टेबल ने प्रतियोगी छात्रा से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

Rajasthan Crime: किशोरी बाड़मेर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी. सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती हुई. दोनों में बातचीत होने लगी. 

Rajasthan Crime: कांस्टेबल ने प्रतियोगी छात्रा से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan Crime:  बाड़मेर में पुलिस कांस्टेबल ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने एक कांस्टेबल सहित 4 आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज कर लिया. एएसपी ने कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया. 

व्हाट्सएप पर चैट करता था आरोपी 

पीड़िता को मां ने महिला थाने में तहरीर दी. तहरीर में बताया कि उसकी 17 साल की बेटी बाड़मेर के लक्ष्मी नगर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करती है. बाड़मेर कोतवाली थाने में तैनात कांस्टेबल नरेंद्र कुमार ने उसकी नाबालिग बेटी से व्हाट्सएप पर मैसेज से बातचीत शुरू की. झांसे में उसे अपने कमरे पर बुलाया. चाकू की नोक पर साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. वीडियो भी बना लिया.

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसके साथ गैंगरेप करते रहे. एक बार गुजरात के राजकोट बुलाया तो उसकी बेटी ने इंकार कर दिया. वीडियो वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद मजबूर होकर वो राजकोट पहुंची. आरोपी कांस्टेबल और उसके एक साथी ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

अश्लील वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद कराया केस 

पीड़िता की मां के अनुसार, 10 दिन पहले आरोपी ने उसकी बेटी की आपत्तिजनक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. इसके बाद पीड़िता ने परिजन को आपबीती बताई. पीड़िता की मां ने 31 जुलाई को आरोपी कांस्टेबल नरेंद्र कुमार, भोमाराम पुत्र भगवानाराम, कैलाश पुत्र बाबूलाल और जगदीश के खिलाफ तहरीर देकर केस दर्ज कराया. 

कांस्टेबल को किया लाइन हाजिर 

बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि कांस्टेबल नरेंद्र सहित चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. किशोरी का मेडिकल कराया गया है. पीड़िता के बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई होगी. मामले की जांच चल रही है. कांस्टेबल नरेंद्र को लाइन हाजिर कर दिया गया है. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान की मोहना सिंह की कहानी, स्क्वाड्रन लीडर की जिम्मेदारी के साथ 8 साल बाद फिर रच दिया इतिहास
Rajasthan Crime: कांस्टेबल ने प्रतियोगी छात्रा से गैंगरेप कर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल
'Passenger train collision near Bundi railway station', NDRF told the truth when officials reached the spot
Next Article
'बूंदी रेलवे स्टेशन के पास पैसेंजर ट्रेन की भिड़ंत', अधिकारी मौके पर पहुंचे तो NDRF ने बताया ये मॉक ड्रिल
Close