विज्ञापन

राजस्थान की धोली मीना ने यूरोप में बिखेरा पीली लुगड़ी का जलवा, सेल्फी लेने के लिए उत्साहित दिखें लोग 

यूरोप माल्टा में अंतर्राष्ट्रीय फूड फेस्टिवल में धोली मीना ने दौसा की पीली लुगड़ी का जलवा पूरी दुनिया में बिखेर दिया. लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित दिखें. 

राजस्थान की धोली मीना ने यूरोप में बिखेरा पीली लुगड़ी का जलवा, सेल्फी लेने के लिए उत्साहित दिखें लोग 
धोली मीना के साथ फोटो खिंचवाती विदेशी महिलाएं

Rajasthan News: वैसे तो दौसा की पीली लुगड़ी राजस्थान में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फेमस है. दौसा की बहू धोली मीणा ने भारत की संस्कृति और पहनावे की छाप विदेश में भी छोड़ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर भी धोली मीणा के एक से बढ़कर एक विडियो सामने आते जिसमें धोली मीणा विदेश में पीली लुगड़ी पहनकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनीं रहती हैं. यूरोपियन देश माल्टा में 10वें अंतर्राष्ट्रीय फूड फेस्टिवल का आयोजन हुआ. इस आयोजन में धोली मीणा के साथ लोग सेल्फी लेने के लिए बेहद उत्साहित नजर आएं. 

इस फूड फेस्टिवल में भारत सहित दुनिया के कई अन्य देश जैसे कि इटली, स्पेन, तुर्किये, माल्टा, तंजानिया, ब्राजील, फिलिस्तीन (गाजा), पाकिस्तान, थाईलैण्ड जैसे देशों ने भी भाग लिया और उनकी फूड स्टाल लगाई गई.

सेल्फी लेने के लिए उत्साहित लोग

दौसा की बहू धोली मीना भी अंतर्राष्ट्रीय फूड फेस्टिवल में पीली लुगड़ी पहनकर शामिल हुई. खास बात यह रही की धोली मीना के साथ पीली लुगड़ी में यूरोपियन लोगों ने सेल्फी लेने के लिए उत्साहित दिखें. धोली मीना ने बताया की यह उनके लिए बेहद खास अनुभव रहा. उन्हें अलग-अलग देशों के खाने के बारे में जानने का अवसर मिला.

Latest and Breaking News on NDTV

फूड फेस्टिवल  में  भारतीय खाने की स्टाल भी लगाई गई. जिसपर विदेशी लोगों ने भारतीय व्यंजनों का लुफ्त उठाया. मिली जानकारी  के अनुसार कार्यक्रम माल्टा कि राजधानी Valletta में आयोजित किया गया जो कि एक UNESCO World Heritage साईट हैं.

10 वर्षों से आयोजित किया जा रहा कार्यक्रम

फूड फेस्टिवल पिछले 10 वर्षों से हर साल आयोजित किया जा रहा हैं. कार्यक्रम में हर साल लाखों कि संख्या में लोग विभिन्न देशों के खाने का लुफ्त उठाने के लिए आते हैं. धोली मीना ने बताया की भारतीय स्टाल पर विभिन्न तरह के व्यंजन परोसे गए, जिसकी यूरोपियन लोगों ने जमकर तारीफ की. धोली मीना ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय फूड फेस्टिवल में भारत का दबदबा देखकर उन्हें बहुत हर्ष हुआ.

ये भी पढ़ें-

पर्यावरण संरक्षण मिसाल बनीं 80 साल की तारा देवी, वेस्ट प्रोडक्ट्स को अपने हुनर से बना रहीं बेस्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ACB Action: मेयर मुनेश गुर्जर के खिलाफ 2502 पन्नों की चार्जशीट पेश, पढ़ें शिकायकर्ता और दलाल के बीच क्या हुई थी बातचीत?
राजस्थान की धोली मीना ने यूरोप में बिखेरा पीली लुगड़ी का जलवा, सेल्फी लेने के लिए उत्साहित दिखें लोग 
In a Hotel Lakend in Udaipur a waiter killed a chef by stabbing him repeatedly in the chest
Next Article
उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार
Close