विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस से फिर नहीं मिला टिकट, ओम बिश्नोई ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान

कांग्रेस पार्टी ने सादुलशहर विधानसभा में मौजूद विधायक जगदीश जांगिड़ पर विश्वास जताते हुए उन्हें एक बार फिर से प्रत्याशी बनाया है. यहां से जगदीश ने भाजपा प्रत्याशी को करीब 10 हजार वोट से पराजित किया था.

Read Time: 2 min
Rajasthan Election 2023: कांग्रेस से फिर नहीं मिला टिकट, ओम बिश्नोई ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान
अपने समर्थकों के साथ ओम बिश्नोई

Rajasthan Assembly Election 2023: सरहदी जिले श्रीगंगानगर की सादुलशहर विधानसभा में कांग्रेस के टिकट के लिए दावेदारी जता रहे ओम बिश्नोई ने टिकट कटने से नाराजगी जताते हुए निर्दलीय रूप में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. कांग्रेस पार्टी ने सादुलशहर विधानसभा में मौजूद विधायक जगदीश जांगिड़ पर विश्वास जताते हुए उन्हें एक बार फिर से प्रत्याशी बनाया है. यहां से जगदीश ने भाजपा प्रत्याशी को करीब 10 हजार वोट से पराजित किया था.

पिछली बार भी लड़े थे निर्दलीय 

आपको बता दें कि ओम बिश्नोई ने पिछले विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस से टिकट के लिए दावेदारी जताई थी लेकिन पार्टी ने जगदीश जांगिड़ को टिकट दिया था. 

पार्टी से बागी होकर बिश्नोई ने पिछली बार भी निर्दलीय चुनाव लड़ा था और 36000 से करीब अच्छे खासे वोट भी प्राप्त किये थे. ओम बिश्नोई ने कहा कि वे सर्वे में सबसे आगे थे, बावजूद इसके पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया.

विकास के मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव

उन्होंने रोष जताते हुए कहा कि पार्टी ने उन्हें अंतिम समय तक टिकट देने का भरोसा दिया लेकिन टिकट नहीं दिया गया. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार नशाखोरी, सिंचाई पानी और शिक्षा के मुद्दों पर वे जनता के बीच में जायेंगे, इलाके में नशाखोरी बंद करवाकर शिक्षा का हब बनाया जायेगा. 

बिश्नोई ने आगे कहा कि पिछले पांच सालो में लगातार जनता में सक्रिय रहे हैं और इसका फायदा चुनाव में उन्हें निश्चित रूप से मिलेगा. यही नहीं आगामी चार नवंबर को उन्होंने नामांकन भरने की बात भी कही.    

यह भी पढ़ें- Exclusive: इसलिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों बाहरी की बजाय पार्टी नेताओं के करीबियों को दिया टिकट, जानिए वजह?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close