विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Elections 2023: यहां साइलेंट मोड में चल रहा है कांग्रेस का चुनावी कैंपेन, मैदान में हैं MLA सालेह मोहम्मद

जैसलमेर के पोकरण विधानसभा क्षेत्र में 'सत्ता का संग्राम' इस बार शांत नजर आ रहा है. जबकि पिछले विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी की विशाल जनसभा हुई थी.

Read Time: 2 min
Rajasthan Elections 2023: यहां साइलेंट मोड में चल रहा है कांग्रेस का चुनावी कैंपेन, मैदान में हैं MLA सालेह मोहम्मद
JAISALMER :

Rajasthan Elections 2023: पोकरण विधानसभा क्षेत्र में चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर से बांधेवा गांव में मंगलवार को आयोजित एक चुनावी मीटिंग में सीएम गहलोत के बेटे और आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत शामिल हुए. वैभव गहलोत पोकरण सीट से कांग्रेस प्रत्याशी व वर्तमान विधायक सालेह मोहम्मद की चुनाव मीटिंग में पहुंचे थे. इस दौरान विधायक ने पोकरण में गत पांच सालों में किए विकास कार्य गिनवाए. 

इससे पहले, बांधेवा पहुंचने पर कांग्रेस प्रत्याशी सालेह मोहम्मद ने ट्रैक्टर चलाया, जहां उनके साथ वैभव गहलोत भी नजर आए थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं के साथ जुलूस भी निकाला गया. वहीं ग्रामीणों ने जेसीबी से पुष्पवर्षा कर उनका स्वागत किया. कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को झलारिया, सांकड़ा सहित कई गांवों में सभाओं का आयोजन किया गया था.

विधायक सालेह मोहम्मद ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हर वर्ग के लिए योजनाओं का संचालन किया है और पिछले 5 साल में हुए विकास कार्यो से आमजन को राहत मिली है, प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ा है.

गौरतलब है इस बार के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस साइलेंट मोड में प्रचार कर रही है. इस बार न तो किसी राष्ट्रीय नेता की जैसलमेर में सभा की गई और न ही किसी की कोई विजिट हुई. इतना ही नहीं, वैभव गहलोत के आने की सूचना भी मीडिया या सोशल मीडिया पर नहीं दी गई. इस बार चुनाव पूरी तरह से कांटे की टक्कर का होने वाला है. इस बार वनवे का तो सवाल ही नहीं है. जनता ने जब भी साइलेंट अटैक किया है. तब तब कांग्रेस ही जीती है. इस बार भी जनता मौन है. 

ये भी पढें-राजस्थान में गरजे सीएम योगी, बोले- 'उदयपुर में दिनदहाड़े चलती है तलवारें, UP में बुलडोजर कर देता है काम तमाम'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close