विज्ञापन

Spa Centre: स्पा सेंटर पर छापेमारी पर हाई कोर्ट सख्त, पुलिस को नोटिस जारी कर मांगा जवाब 

Spa Centre: जोधपुर में स्पा सेंटर बंद करवाने पर एक स्पा सेंटर पुलिस के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी. अब हाई कोर्ट ने जवाब मांगा है. 

Spa Centre: स्पा सेंटर पर छापेमारी पर हाई कोर्ट सख्त, पुलिस को नोटिस जारी कर मांगा जवाब 

Spa Centre: राजस्थान में चल रहे स्पा सेंटर पर पुलिस की छापेमारी पर हाई कोर्ट ने पुलिस विभाग से जवाब तलब किया है. एक स्पा सेंटर मालिक ने हाई कोर्ट में याचिका दायर करके बताया कि स्पा सेंटर को चलाने के लिए लाइसेंस लिया है. इसके बाद पुलिस किसी कारण से स्पा सेंटर को जबरन बंद करवा दिया जाता है. 

हाईकोर्ट में दायर की याचिका 

याचिकाकर्ता के वकील अभिषेक शर्मा  ने कोर्ट को बताया कि याची के स्पा सेंटर पर कोई भी गलत काम नहीं किया जाता है. न ही गलत काम करने की कोई शिकायत मिली. पुलिस बिना किसी ठोस कारण के स्पा सेंटर को जबरन बंद करवा देती है. 

हाईकोर्ट ने स्पा बंद करवाने का कारण पूछा 

हाई कोर्ट ने इस मामले में सरकार को नोटिस जारी किया. पुलिस के जबरन स्पा बंद करवाने का कारण पूछा. किस आधार पर पुलिस स्पा सेंटर बंद करा रही है. 26 सितंबर को अगली सुनवाई की तारीख दी है. 

यह भी पूछें: SDM प्रियंका बिश्नोई की मौत के मामले की जांच पूरी, सीएम को सौंपेगी रिपोर्ट; जल्द होगा खुलासा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
RAS Priyanka Bishnoi death case: SDM प्रियंका बिश्नोई की मौत के मामले की जांच पूरी, सीएम को सौंपेगी रिपोर्ट; जल्द होगा खुलासा 
Spa Centre: स्पा सेंटर पर छापेमारी पर हाई कोर्ट सख्त, पुलिस को नोटिस जारी कर मांगा जवाब 
Sikar Pregnant woman dies during treatment in hospital angry family members create ruckus by keeping body for 5 hours
Next Article
सीकर अस्पताल में इलाज के दौरान गर्भवती महिला की मौत, गुस्साए परिजनों ने 5 घंटे तक शव रखकर किया हंगामा
Close