विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: बदला लेने के लिए शख्स ने किया 22 साल का इंतजार, चाचा की हत्या के बाद शव पेट्रोल डालकर जलाया

Baran Murder Case: राजस्थान में कोटा में खेत से मिली अधजली लाश की गुत्थी को पुलिस ने दो दिन में सुलझा लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Read Time: 2 min
Rajasthan: बदला लेने के लिए शख्स ने किया 22 साल का इंतजार, चाचा की हत्या के बाद शव पेट्रोल डालकर जलाया
बारां पुलिस ने आरोपी भतीजे को किया गिरफ्तार.

Rajasthan News: राजस्थान के बारां जिले में तीन दिन पहले एक खेत से अधजला शव और मोटरसाइकिल बरामद हुई थी, जिसकी वजह से पूरे इलाके सनसनी फैल गई थी. प्रथम दृश्यत से ही ये हत्या का केस लग रहा था, जिसकी जांच पुलिस ने दो दिन में पूरी कर ली और आरोपी को पकड़कर सलाखों के पीछे डाल दिया. बारां पुलिस ने बुधवार शाम इस पूरे केस का खुलासा किया है.

आरोपी के चेहरे पर जलने के निशान

बारां के एसपी राज कुमार चौधरी ने कहा, 'जांच से पता चला कि अपराध पिछले सप्ताह शनिवार की रात को किया गया था. मरने वाले शख्स की पहचान बामला गांव निवासी फूलचंद माली (50) के रूप में हुई है. इस केस में हमने मृतक के भतीजे राधेश्याम माली (42) को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक व्यक्ति के मामा ने पहले ही उस पर संदेह जताया था. इसके बाद फूलचंद के चेहरे पर जलने के निशान ने संदेह की पुष्टि की और जब उससे पूछताछ की गई, तो उसने कथित तौर पर अपराध कबूल कर लिया.

बहाने से भतीने ने चाचा को बुलाया

आरोपी ने बताया कि उसने कुछ मेहमानों के आने का बहाना बनाकर अपने चाचा को बुलाया था. जैसे ही फूलचंद वहां पहुंचा तो भतीजे ने उसकी हत्या की दी और फिर उसके शव और और मोटरसाइकिल को दूसरे खेत में ले जाकर पेट्रोल डालकर जला दिया. पुलिस ने फूलचंद माली के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

भतीजे की पत्नी से की थी छेड़छाड़

डीएसपी ओमेंद्र सिंह ने कहा कि आरोपी ने कहा कि उसे अपने चाचा और उसकी पत्नी के बीच संबंध होने का संदेह था, जिसने लगभग 22 साल पहले उससे शिकायत की थी कि उसके चाचा ने कथित तौर पर उसके साथ छेड़छाड़ की थी. तब से, राधेश्याम ने चाचा के खिलाफ बदला लेने का मन बना लिया था. इसी के चलते उसने शनिवार को अपने चाचा को धोखे से बुलाकर मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें:- PM Modi की रैली में जुटेगी 6 जिलों की भीड़, आज करौली में होगी विशाल जनसभा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close