विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के मंत्री हेमंत मीणा की तबीयत बिगड़ी, ICU वार्ड में हुए भर्ती, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

Rajasthan Minister Hemant Meena Health Update: राजस्थान के राजस्व मंत्री और प्रतापगढ़ विधायक हेमंत मीणा की शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पातल में भर्ती कराया गया.

Read Time: 2 min
राजस्थान के मंत्री हेमंत मीणा की तबीयत बिगड़ी, ICU वार्ड में हुए भर्ती, डॉक्टरों ने दी ये सलाह
राजस्थान के मंत्री हेमंत मीणा की तबीयत बिगड़ने के बाद हॉस्पिटल में जुटी लोगों की भीड़.

Rajasthan Minister Hemant Meena Health Update: शनिवार को राजस्थान के राजस्व मंत्री और प्रतापगढ़ विधायक हेमंत मीणा की अचानक तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें जिला चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है. मंत्री की तबीयत खराब होने और हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर मिलते ही हॉस्पिटल में उनके समर्थकों की भीड़ जुट गई. उनके परिजनों के साथ-साथ समर्थक और प्रशासनिक अधिकारी भी हॉस्पिटल में पहुंचे. मामला मंत्री से जुड़ा होने के कारण तुरंत ही अस्पताल प्रशासन भी अलर्ट मोड में आ गया. 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को राजस्व मंत्री हेमंत मीणा अंबा माता स्थित अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें बेचैनी और चक्कर आने की शिकायत के बाद तुरंत प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय लाया गया. यहां चिकित्सकों ने उन्हें आईसीयू वार्ड में भर्ती किया और उपचार शुरू कर दिया. 

जांच में ब्लड प्रेशर और शुगर की मात्रा सामान्य से अधिक पाए जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. सूचना पर बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता जिला चिकित्सालय पहुंचे. हालांकि परिजनों के अलावा किसी को मीना से मिलने की इजाजत नहीं दी गई है. फिलहाल मीणा की स्थिति सामान्य है और चिकित्सकौ ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

यह भी पढ़ें - चट विधायक-पट मंत्री, जानें कौन हैं हेमंत मीणा जिन्हें मिला राजस्व विभाग, पिता भी रह चुके हैं मंत्री
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close