विज्ञापन

Rajasthan News: धौलपुर में शौच करने गई 16 साल की बच्ची से रेप, हैवानियत कर खींची अश्लील फोटो

धौलपुर के एक गांव में 16 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने रेप किया. इसके बाद अश्लील तस्वीरें खींच कर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

Rajasthan News: धौलपुर में शौच करने गई 16 साल की बच्ची से रेप, हैवानियत कर खींची अश्लील फोटो
नाबालिग के साथ रेप

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में 16 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने बच्ची के साथ रेप करने के बाद अश्लील फोटो भी खींच लिए. अब तस्वीर वायरल करने के धमकी देकर आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा है. घटना मार्च की बताई जा रही है. नाबालिग बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. 

मार्च 2024 की है घटना

कौलारी थाना प्रभारी भंवर सिंह ने बताया कि नाबालिग के पिता ने एक युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है. पिता ने आरोप लगाया कि उसकी 16 साल की बेटी मार्च 2024 में खेत में शौच के लिए गई थी. पड़ोसी युवक घात लगाकार पीछे से पहुंच गया और सरसों के खेत में ले जाकर आरोपी ने रेप की घटना को अंजाम दिया. 

नाबालिग की खींची अश्लील तस्वीरें

इसके बाद आरोपी ने नाबालिग की अश्लील तस्वीरें खींच लिया और फोटो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग को छोड़ दिया. इसके बाद से पीड़िता घर में परेशान रह रही थी. आरोपी द्वारा नाबालिग को अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी किया जा रहा था. बच्ची की मानसिक स्थिति देखकर घरवालों ने पूछा. 

घटना सुनकर परिजनों के उड़ गए होश

इस पर नाबालिग ने घरवालों को सारी कहानी सुनाई. बेटी के साथ हैवानियत की घटना सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. पिता ने पुत्री को साथ लेकर रविवार को कौलारी पुलिस थाने में नामज़द आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया. थाना प्रभारी भंवर सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- राजकोट हादसे में 32 लोगों की मौत के बाद अब राजस्थान हाई अलर्ट, गेम जोन को लेकर शुरू हुई कार्रवाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Rajasthan News: धौलपुर में शौच करने गई 16 साल की बच्ची से रेप, हैवानियत कर खींची अश्लील फोटो
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close