विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: भाजपा उप-चुनाव जीतने के लिए बनाई रणनीति, सीपी जोशी बोले-पांचों सीट पर खिलेगा कमल

Rajasthan Politics:भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने रविवार को कहा कि प्रदेश की पांच विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में पार्टी जीत दर्ज करेगी और कमल खिलेगा. 

Read Time: 2 mins
Rajasthan Politics: भाजपा उप-चुनाव जीतने के लिए बनाई रणनीति, सीपी जोशी बोले-पांचों सीट पर खिलेगा कमल
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने उप-चुनाव को लेकर बैठक की.

Rajasthan Politics: राजस्थान की पांच विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर भाजपा ने बैठक की. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने आगामी चुनाव पर जीत के लिए रणनीति बनाई. बैठक में खींवसर, दौसा, देवली उनियारा, झुंझुनूं और चौरासी विधानसभा के प्रभारी, पूर्व प्रत्याशी, जिले के मंत्री, विधायक और पार्टी के जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे. 

"भाजपा हर चुनाव को महत्वपूर्ण मानती है"

जोशी ने कहा,  "भाजपा हर चुनाव को महत्वपूर्ण मानती है फिर चाहे वो लोकसभा हो, विधानसभा हो या फिर उपचुनाव.  प्रदेश की पांचों विधानसभा सीट पर उपचुनाव में भाजपा जीत दर्ज करेगी और कमल का फूल खिलेगा." इन पांचों सीट पर चुनावी रणनीति के तहत दिनभर चर्चा की गई.  प्रत्येक विधानसभा के प्रभारी पदाधिकारियों के साथ जीत के लिए रणनीति बनाई गई है. 

"पार्टी ने बहुत ही बारीकी से काम किया" 

भाजपा की प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि पार्टी प्रदेश के उपचुनावों की तैयारी में जुट गई है. पार्टी की ओर से बहुत ही बारीकी से इसके लिए काम किया है. उन्होंने कहा, "मुझे पूर्ण विश्वास है कि भाजपा उपचुनावों में सभी सीट पर जीत दर्ज करेगी." 

लोकसभा में हार के कारणों पर हुई चर्चा

बैठकों में इन सीटों पर लोकसभा में हार के कारणों पर चर्चा हुई. जीत के फ़ॉर्मूले पर पर भी मंथन किया गया.बैठकों में ये तय किया गया है कि विधानसभा सीटों के उपचुनाव को लेकर सत्ता और संगठन के तालमेल के साथ बनी रणनीति के अनुसार काम किया जाए. स्थानीय स्तर से मिले फीडबैक के आधार पर ही टिकट वितरण किया जाए.

यह भी:  राजस्थान में मूसलाधार बारिश, जयपुर समेत इन इलाकों के लिए येलो अलर्ट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan weather: राजस्थान में मूसलाधार बारिश, जयपुर समेत इन इलाकों के लिए येलो अलर्ट
Rajasthan Politics: भाजपा उप-चुनाव जीतने के लिए बनाई रणनीति, सीपी जोशी बोले-पांचों सीट पर खिलेगा कमल
Karauli Sunday holiday proved costly for five friends two of them died due to drowning in pond
Next Article
Karauli: रविवार की छुट्टी मनाना पांच सहेलियों को पड़ा भारी, तलाई के गहरे पानी में उतरी दो की गई जान
Close
;