विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: भाजपा पर बरसे कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा, बोले- 'सरकार ने हमें अफगानिस्तानी समझ लिया है'

Rajasthan Politics: राजस्थान कांग्रेस पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है. भजनलाल सरकार द्वारा आयोजित रोजगार मेले पर सवाल उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में पूरी हुई नियुक्ति प्रक्रिया को ज्वाईनिंग लेटर बांटकर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं.

Read Time: 3 mins
Rajasthan Politics: भाजपा पर बरसे कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा, बोले- 'सरकार ने हमें अफगानिस्तानी समझ लिया है'
राजस्थान कांग्रेस पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा.

Govind Singh Dotasara Attack on BJP Govt: राजस्थान की भाजपा सरकार ने शनिवार को रोजगार उत्सव का आयोजन कर कई लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपे. साथ ही सरकार ने हर महीने सरकारी नौकरी की बहाली निकालने के साथ-साथ संभाग स्तर पर रोजगार मेले लगाने की बात कही. लेकिन भाजपा सरकार के रोजगार मेले के साथ-साथ सरकार की नीति-रीति पर कांग्रेस ने तीखा हमला बोला है. राजस्थान कांग्रेस पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सरकार द्वारा आयोजित रोजगार मेले पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इन्होंने रोजगार मेला लगाया. वे यह तो बता दें कि कितनी भर्ती निकाली, कितनी नौकरी दी. कितनों को भत्ता दिया.

यह नियुक्ति का ढोल बजा रहे हैं, यह सभी कांग्रेस के शासन काल में भर्ती निकली, परीक्षा हुई और परिणाम आया. कुछ लोगों की ज्वाइनिंग नहीं हुई थी, उन्हें पत्र देकर आज अपनी पीठ थपथपा रहे हैं. इन्हें पहले ही नियुक्ति देनी चाहिए थी. लेकिन अधिकारी, नेता में सामंजस्य नहीं था. इसलिए कर नहीं पाए. 

नए जिलों को कोई खत्म नहीं कर सकता

सरकार ने कल ही जिलों की समीक्षा के लिए कमिटी का गठन किया था. डोटासरा ने कहा कि जहां कलेक्टर और एसपी बैठ गया है, वहां क्या ये जिले खत्म कर देंगे. तहसील इधर से उधर कर सकते हैं. जिले खत्म करना इनके बस में नहीं है. साथ ही एकल पट्टा में जांच कमेटी गठित करने के सरकार के फैसले पर डोटासरा ने कहा कि एकल पट्टा में यह सुप्रीम कोर्ट में कह चुके हैं कि इस मामले में कुछ नहीं है. अब ये क्या जांच करेंगे.

विधानसभा में सरकार को घेरेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने विधानसभा सत्र से पहले अपने तेवर साफ कर दिए. उन्होंने कहा कि 3 से राजस्थान का बजट सत्र शुरू हो रहा है. यह कैसा होगा, इनका अब तक का कार्यकाल बता रहा है. अब तक ये योजना की जांच करेंगे, नाम बदलेंगे, जेल भेजेंगे, दिल्ली की हाजिरी, इसी में दिन बीते हैं. मदन दिलावर के बयान पर हम विधानसभा में सरकार को घेरेंगे.

डोटासरा ने कहा, "सरकार ने हमें अफगानिस्तानी समझा"

उन्होंने कहा कि हमको तो ऐसा मान लिया कि हम अफगानिस्तानी हैं. हम राजस्थान में सवाल नहीं पूछ सकते. सीएम और कोई भी मंत्री जवाब नहीं दे रहा. अगर कोई सवाल उठाता है तो सरकार के नुमाइंदे को जवाब देना चाहिए ताकि जनता में स्पष्टता रहे.

कोटा आईजी पर फिर बरसे डोटासरा

उन्होंने कहा कि उनको अपने काम को ईमानदारी से करना चाहिए. वे भाजपा नेताओं के कहने पर कांग्रेस नेताओं पर मुकदमे कर रहे हैं. वे मुझ पर और टीकाराम जूली पर मुकदमे कर रहे हैं. वे गलत करेंगे तो कौन नहीं बोलेगा. उन्होंने प्रमाण दे दिया कि वे भाजपा के कहने पर चल रहे हैं. वहां कोई हिंसा नहीं हुई फिर भी मुकदमा दर्ज किया. एक घटना के दो दो मुकदमे किए. यह क्या तरीका है. वे करें गिरफ्तार, मैं तो यहीं बैठा हूं.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में संभाग स्तर पर लगेंगे रोज़गार मेले, CM भजनलाल बोले- 'हमने RPSC से पूरे साल...'
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भजनलाल सरकार को विधानसभा में घेरेगी कांग्रेस, जयपुर में JDA की कार्रवाई पर कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने कह दी ये बात
Rajasthan Politics: भाजपा पर बरसे कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा, बोले- 'सरकार ने हमें अफगानिस्तानी समझ लिया है'
Salumber Accident 2 killed, more than a dozen injured as Rajasthan public transport bus overturns
Next Article
राजस्थान लोक परिवहन की बस पलटने से 2 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल
Close
;