विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Road Accident : सुजानगढ़ के कानूता गांव में भीषण सड़क हादसा, 5 पुलिसकर्मियों की हुई मौत

सुजानगढ़ के सीओ शकील खान से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान एएसआई रामचंद्र, सिपाही लक्ष्मण, सुरेश के रूप में हुई है. वहीं अन्य लोगों के बारें में जानकारी के लिए पुलिस जांच में जुटी है.

Read Time: 2 min
Rajasthan Road Accident : सुजानगढ़ के कानूता गांव में भीषण सड़क हादसा, 5 पुलिसकर्मियों की हुई मौत
चूरू:

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के सुजानगढ़ में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. रविवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में एक ASI सहित पांच पुलिसकर्मियों की जिंदगी चली गई है. जानकारी के अनुसार, झुंझुनू जिले के खींवसर पुलिस थाने के पुलिसकर्मी तारानगर होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली में ड्यूटी करने जा रहे थे.

इसी दौरान सुजानगढ़ के कानूता के बाघसरा फांटे के पास NH 58 पर 407 ट्रक से गाड़ी की भीषण भिड़ंत हो गई. सूत्रों ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही एक ASI, एक हेड कांस्टेबल और तीन सिपाही सहित पांच पुलिस कर्मियों की मौत हो गई. जबकि दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

NH-58 पर हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही एक ASI, एक हेड कांस्टेबल और तीन सिपाही सहित 5 पुलिस कर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि 2 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाल कर इलाज के लिए नागौर जिला अस्पताल में रैफर किया गया है. वहीं हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से शवों को बाहर निकाला है. इस दौरान सड़क के दोनों ओर जाम लग गया था. इस दर्दनाक हादसे की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

जानकारी के अनुसार चार मृतक खींवसर थाने के पुलिसकर्मी बताए जा रहे हैं. वहीं एक सिपाही जायल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिच मामले की जांच में लग चुकी है. मृतक की पहचान एएसआई रामचंद्र, सिपाही लक्ष्मण, सुरेश के रूप में हुई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close