विज्ञापन

राजस्थान रोडवेज की बस ने ट्रक में मारी टक्कर, सामने से आ रही कार पर पलट गया टाटा 407

Sikar Road Accident: रींगस के नजदीक सरगोठ स्टैंड पर करीब 10:45 बजे यह हादसा हुआ, जिसमें 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए. फिलहाल सभी का इलाज सीएचसी में चल रहा है.

राजस्थान रोडवेज की बस ने ट्रक में मारी टक्कर, सामने से आ रही कार पर पलट गया टाटा 407
रींगस के नजदीक सरगोठ स्टैंड पर हुए सड़क हादसा के बाद ही तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर जिले में मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. रींगस के नजदीक सरगोठ स्टैंड पर करीब 10:45 बजे तीन वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय पुलिस ने लोगों की सहायता से एम्बुलेंस में बैठाकर सीएचसी में भर्ती कराया.

सामने से आ रही कार पर पलटा ट्रक

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची रींगस ने शुरुआती जांच की. इसके बाद अधिकारियों ने बताया कि सीकर से जयपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार बस ने सबसे पहले आगे चल रहे मिनी ट्रक में टक्कर मारी थी. ये इतनी जोरदार थी कि टाटा 407 ट्रक जयपुर से सीकर की तरफ आ रही एक कार पर पलट गया. इस हादसे में कार सवार 6 से ज्यादा लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हादसे में चकनाचूर हुई 7 सीटर कार

हादसे के बाद मौके से तीनों वाहनों की तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें लोक परिवहन बस के आगे वाला शीशा टूटा हुआ नजर आ रहा है. जबकि ट्रक की एक साइड पलटने के कारण अंदर दब गई है. वहीं इस हादसे में 7 सीटर गाड़ी चकनाचूर हो गई है. जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में बस ड्राइवर और ट्रक चालक को ज्यादा चोट नहीं लगी है, लेकिन सभी कार सवार घायल हो गए है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में राज्यसभा सीट के लिए BJP से कौन-कौन दावेदार? इन नामों की सबसे ज्यादा चर्चा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Udaipur:  भारत का सिटी ऑफ रोमांस, यहां की खूबसूरत झीलें-महल-हवेलियां पर्यटकों को क्यों करती हैं आकर्षित
राजस्थान रोडवेज की बस ने ट्रक में मारी टक्कर, सामने से आ रही कार पर पलट गया टाटा 407
a man Planted a garden of more than 5 thousand plants on the roof of the house in didwana rajasthan carved Om and Swastika shapes on it
Next Article
गलियारा, बालकनी और बरामदे में लगा दिए 5 हजार पौधे, अनूठे जज़्बे से घर को बना दिया 'हाउस ट्री '  
Close