विज्ञापन
Story ProgressBack

टोंक में बड़ा हादसाः खड़े ट्राले में जा घुसी रोडवेज बस, महिला कांस्टेबल सहित दो की दर्दनाक मौत

टोंक जिले के घाड़ थाना क्षेत्र से गुजरते नेशनल हाइवे 52 पर एक बस और ट्रेलर में दुर्घटना हो गई. सरोली मोड़ के पास राजस्थान रोडवेज की कोटा से जयपुर जा रही बस ट्रेलर में जा घुसी. जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Read Time: 3 min
टोंक में बड़ा हादसाः खड़े ट्राले में जा घुसी रोडवेज बस, महिला कांस्टेबल सहित दो की दर्दनाक मौत
दुर्घटनाग्रस्त बस

इसे रफ्तार का कहर माने या फिर कोहरे की मार टोंक जिले के घाड़ थाना क्षेत्र से गुजरते नेशनल हाइवे 52 पर एक बस और ट्रेलर में दुर्घटना हो गई. सरोली मोड़ के पास राजस्थान रोडवेज की कोटा से जयपुर जा रही बस ट्रेलर में जा घुसी. दुर्घटना होते ही बस में चीख पुकार मच गई. इस हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई.

हादसे में एक दर्जन से अधिक घायल

इस भयंकर दुर्घटना में लगभग 1 दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए है, जिनका दूनी के अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं गम्भीर रूप से घायलों को टोंक के सआदत अस्पताल के लाया गया है, सड़क हादसे की सूचना मिलते ही अस्पताल स्टाफ को अलर्ट कर दिया गया, जिसके चलते घायलों के टोंक पंहुचते ही तुरंत इलाज शुरू हो गया.

दुर्घटनाग्रस्त बस

दुर्घटनाग्रस्त बस

महिला कांस्टेबल सहित दो लोग की मौत

राजस्थान रोडवेज की कोटा से जयपुर जा रही बस संख्या RJ 50 PA 0833 टोंक जिले में सरोली मोड़ के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रेलर में जा घुसी. अचानक हुए हादसे में बस में सवार एक महिला यात्री पुलिस कांस्टेबल चंदा सहित दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. वही बस में सवार लगभग 1 दर्जन से अधिक यात्रियों को एम्बुलेंस की सहायता से दूनी ओर टोंक के अस्पतालों में इलाज के लिए ले जाया गया. जहां से तीन घायलों को इलाज के लिए गंभीर अवस्था मे जयपुर रैफर किया गया है.

खड़े ट्रेलर में जा घुसी रोडवेज बस

सड़क दुर्घटना का शिकार हुई राजस्थान रोडवेज की बस में देवली से बैठी दिल्ली निवासी महिलाओं ने बताया कि बस वाले की ही गलती थी. उसने खड़े हुए ट्रोले में ही बस को घुसा दिया जिससे यह दुखद हादसा हो गया. घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बचाव में लोग जुट गए .हादसा इतना तेज था कि बस का कंडेक्टर साइड का आधा हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

यह भी पढ़ें- Hit and Run Law के विरोध में चक्का जाम जैसी स्थिति, राजस्थान में वैकल्पिक रूट से रोडवेज बसें चलाने के निर्देश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close