विज्ञापन

Deeg News: भ्रष्टाचार पर सख्त दिखे राज्य मंत्री बेढम, यूडीसी को निलंबित करने के दिए निर्देश

Rajasthan: डीग जिले के सीकरी कस्बे में गुरूवार को राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने देर रात रामलीला मंचन में सामिल होने के बाज लोगों से मुलाकात की.

Deeg News: भ्रष्टाचार पर सख्त दिखे राज्य मंत्री बेढम, यूडीसी को निलंबित करने के दिए निर्देश
राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम

Deeg News: राजस्थान के राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने देर रात डीग जिले के सीकरी कस्बे में चल रही रामलीला में शामिल हुए. इस दौरान कुछ लोगों ने मंत्री से मुलाकात कर सीकरी नगर पालिका के यूडीसी पर काम में लापरवाही और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. जिसके बाद मंत्री जवाहर सिंह ने नगर पालिका ईओ राजेश पाठक को सूचित किया और तत्कालीन  यूडीसी मनोज शर्मा को निलंबित करने के निर्देश दिए.

UDC पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

इसके साथ ही सीकरी के निवासियों ने राज्य मंत्री से मुलाकात करते हुए बताया कि जब भी वे किसी काम के लिए नगर पालिका कार्यालय जाते हैं तो यूडीसी मनोज शर्मा सही व्यवहार नहीं करते हैं और हमेशा अपने काम में लापरवाही बरतते हैं. साथ ही वे किसी भी काम को करने के लिए पैसों की मांग करते हैं. इसके अलावा लोगों ने कस्बे में बनी भगत सिंह चौराहे से गुरुद्वारा तक की सीसी सड़क में इस्तेमाल की गई सामग्री की घटिया क्वालिटी के बारे में भी बताया. जिसके बाद मंत्री बेढम ने तुरंत एसडीएम को मौके पर जाकर जांच करने के निर्देश दिए हैं.

ठेकेदार के खिलाफ भी कार्रवाई की कही बात

साथ ही राज्य मंत्री ने एसडीएम को निर्देश दिए कि यदि शिकायत के अनुसार निर्माण कार्य में कोई घटिया सामग्री पाई जाती है तो वह ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करें। इस दौरान मीडिया से बात करते मंत्री ने कहा कि कहा कि 10 महीने के अंदर बच्चा चलना सीख जाता है. मुझे और मेरी सरकार को सत्ता में आए अभी मात्र 10 महीने ही हुए हैं, लेकिन इस कार्यकाल में भी हमने क्षेत्र में कई सुरक्षा व्यवस्थाओं को मजबूत किया है. हमारी सरकार के प्रयासों से डीग से तस्करी और साइबर ठगी को अपराध मुक्त बनाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. जो काफी हद तक सफल साबित हो रहे हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
SI Paper Leak Case: एसआई भर्ती परीक्षा रद्द होगी या नहीं? 3 दिन के भीतर भजनलाल सरकार लेगी फैसला!
Deeg News: भ्रष्टाचार पर सख्त दिखे राज्य मंत्री बेढम, यूडीसी को निलंबित करने के दिए निर्देश
Now entry of 'Haryana gang' in SI recruitment paper leak case, 4 trainee SI had bought the paper for Rs 40 lakh
Next Article
SI भर्ती पेपर लीक मामले में अब 'हरियाणा गैंग ' की एंट्री, 40 लाख रुपये में हुआ था पेपर का सौदा
Close