विज्ञापन

Rajasthan: ब्लड डोनेट कर अस्पताल से लौट रहे युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत​​​​​​​

कोतवाली थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया की शुक्रवार को नवाडेरा रोड पर एक्सीडेंट हुआ. दोनों युवक तहसील चौराहा की तरफ से सिंटेक्स की ओर जा रहे थे. जहां एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई.

Rajasthan: ब्लड डोनेट कर अस्पताल से लौट रहे युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत​​​​​​​
मृतक कपिल

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बिछीवाड़ा रोड पर नवाडेरा के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचल दिया. हादसे में दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाये हैं. युवक अस्पताल में भर्ती भतीजी के लिए ब्लड डोनेट कर लौट रहे थे. फिलहाल पुलिस पूरी घटना को लेकर जांच कर रही है. 

कोतवाली थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया की शुक्रवार आधी रात करीब 1 बजे बाद नवाडेरा रोड पर एक्सीडेंट हुआ. दोनों युवक तहसील चौराहा की तरफ से सिंटेक्स की ओर जा रहे थे जहां एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार 27 वर्षीय कपिल पुत्र लक्ष्मण कटारा मीणा निवासी भाटपुर और 20 वर्षीय बाबूलाल लकमा अहारी निवासी खुमानपुरा कोटड़िया फला की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया 

वहीं अज्ञात वाहन चालक फरार हो गया था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवो को 108 एंबुलेंस के जरिए डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं पुलिस ने मृतकों की पहचान के बाद परिजनों को घटना की जानकारी दीहै.  सुबह परिजन जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे और घटना की जानकारी ली. घटना को लेकर परिजन आरोपी वाहन चालक को पकड़ने की मांग कर रहे है.

ब्लड डोनेट करने के बाद जा रहे थे बहन के घर

मृतक बाबूलाल अहारी ओर कपिल कटारा दोनो गुजरात में मजदूरी का काम करते है. बाबूलाल की भतीजी बीमार होने से वह शुक्रवार शाम के समय अपनी भतीजी से मिलने अस्पताल आया था. इस दौरान भतीजी को ब्लड की जरूरत होने पर उसने ब्लड डोनेट भी किया. इसके बाद दोनो शहर मे काम निबटाकर देर रात को बोरी गांव में स्थित बहन शिल्पा के घर जा रहे थे. इसी दौरान एक्सीडेंट की घटना हुई. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- 'आपकी बेटी ने मर्डर किया है, पुलिस से बचाना है तो 5 लाख रुपये भेजो' नर्सिंग कर्मी के पास आया कॉल, हुआ लाखों का फ्रॉड

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
Rajasthan: ब्लड डोनेट कर अस्पताल से लौट रहे युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत​​​​​​​
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close