विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: मेहंदीपुर बालाजी में देर रात बवाल, ग्रामीणों ने हत्या के आरोपी का घर जलाया, पुलिस पर किया पथराव

राजस्थान के दौसा जिले में स्थित मेंहदीपुर बालाजी के नांदरी गांव में देर रात गुस्साए ग्रामीणों ने हत्या के एक आरोपी का घर जला दिया. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया गया, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

Read Time: 3 mins
Rajasthan: मेहंदीपुर बालाजी में देर रात बवाल, ग्रामीणों ने हत्या के आरोपी का घर जलाया, पुलिस पर किया पथराव
आगजनी के बाद आरोपी के घर की तस्वीर.

Rajasthan News: मेंहदीपुर बालाजी के नांदरी गांव में गुरुवार देर रात बवाल हो गया. लापता महिला की हत्या से जड़े एक मामले में यहां कुछ लोगों ने आरोपी के घर में आग लगा दी. इस दौरान आग लगाने गए 6 लोग ही झुलसे गए, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए राजधानी जयपुर के एक अस्पताल में शिफ्ट किया गया. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस पर भी गुस्साए ग्रामीणों ने पथराव कर दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. लोगों ने पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की, जिसके बाद दौसा एएसपी सहित कई थानों का जाप्ता मौके पर पहुंच गया, और उन्होंने ग्रामीणों को खदेड़ दिया. ये वारदात मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में हुई, जिसकी अब जांच की जा रही है.

पंचायत के बाद लोगों ने किया हमला

मानपुर डिप्टी एसपी दीपक कुमार मीना का कहना है कि लापता महिला हत्या प्रकरण में मामले गत 1 मई को आरोपी जगराम मीणा को मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. गुरुवार को नांदरी सरपंच से बात हुई थी. सरपंच ने बताया कि शाम 4 से 5 बजे पंचायत हुई थी. पीड़ित पक्ष कुटुम्ब के लोगों ने यह पंचायत की थी. आगजनी करने वाले लोग भी मृतक महिला पक्ष के लोग हैं. इस दरमियान घटना में 5 से 7 लोग घायल हुए हैं तथा पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है. इस घटना को लेकर मामला दर्ज कराया जाएगा. 

समय रहते घर से निकल गए थे लोग

वहीं मेहंदीपुर बालाजी थानाधिकारी गौरव प्रधान ने बताया कि दुष्कर्म के बाद हत्या के प्रकरण मामले में पीड़ित पक्ष के लोगों ने पंचायत करके आरोपी पक्ष के घरों में तोड़फोड़ और आगजनी  की. इस तोड़फोड़ और आगजनी में सैकड़ों लोग शामिल थे. जिस समय पीड़ित ने आरोपी पक्ष के घरों में हमला किया, उस समय आरोपी पक्ष के लोग घरों से निकल गए थे. यह तोड़फोड़ और आगजनी आरोपी जगराम मीणा के घरों में हुई है. हालांकि अभी मामला शांत बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस द्वारा इस घटना पर पूरी नजरे बनाए हुए है.

ये भी पढ़ें:- मानव अंगों की तस्करी करने वाली कंपनी का खुलासा, बांग्लादेश से किडनी के डोनर और रिसीवर ढूंढ़ती थी कंपनी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: जयपुर से चल रहा था मोबाइल के IMEI नंबर बदलने का धंधा, पुलिस ने पूरे गैंग को किया गिरफ्तार
Rajasthan: मेहंदीपुर बालाजी में देर रात बवाल, ग्रामीणों ने हत्या के आरोपी का घर जलाया, पुलिस पर किया पथराव
After Govind Singh Dotasara, another Congress leader threatens police, warns on Phalodi Satta Bazar
Next Article
डोटासरा के बाद एक और कांग्रेस नेता की पुलिस को धमकी, फलोदी सट्टा बाजार पर चेताया
Close
;