विज्ञापन
Story ProgressBack

यूट्यूब पर बहुत सब्सक्राइबर है, अच्छा पैसा देगा सोचकर राजस्थानी सिंगर का किया अपहरण, 15 लाख मांगी फिरौती, फिर...

Rajasthani singer kidnap Case: यूट्यूब पर बहुत सब्सक्राइबर है, अच्छा पैसा देगा... यह सोचकर एक राजस्थानी सिंगर का बदमाशों ने अपहरण कर लिया. अगवा करने के बाद बदमाशों ने सिंगर के परिजनों से 15 लाख की फिरौती भी मांगी. जानिए फिर क्या हुई पूरी कहानी.

Read Time: 4 mins
यूट्यूब पर बहुत सब्सक्राइबर है, अच्छा पैसा देगा सोचकर राजस्थानी सिंगर का किया अपहरण, 15 लाख मांगी फिरौती, फिर...
यूट्यूब सब्सक्राइबर देख राजस्थानी सिंगर का किया अपहरण.

Rajasthani singer kidnapp Case: राजस्थान के बूंदी जिले से एक सिंगर के अपहरण की अजीब कहानी सामने आई है. यहां बदमाशों ने सिंगर के यूट्यूब पेज पर मौजूद सब्सक्राइबर को देखकर यह समझा कि इसके पास बहुत पैसा होगा, ऐसे में अच्छी फिरौती देगा. यहीं सोचकर बदमाशों ने सिंगर का अपहरण तो कर लिया लेकिन मात्र 36 घंटे में भी सभी शातिर पुलिस के हत्थे चढ़ गए. दरअसल बूंदी जिले में राजस्थानी सिंगर के अपहरण और 15 लाख की फिरौती की मांग पर पुलिस तुरंत एक्टिव हुई. और फिर बूंदी पुलिस ने नाकेबंदी कर 36 घंटे में वारदात का पर्दाफाश कर दिया और 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर सिंगर सकुशल बरामद कर लिया. 

यूट्यूब पेज पर 17 लाख से अधिक सब्सक्राइबर

अपहरण में काम में ले गई स्कॉर्पियो को भी पुलिस ने जब्त किया है. बता दें कि आरोपियों ने राजस्थानी और हाडोती रीजन के फेमस सिंगर नेमलाल को अगवा किया था. नेमलाल का मीणा म्यूजिक स्टूडियो नामक यूट्यूब चैनल है. जिसपर करीब 17 लाख से अधिक सब्सक्राइबर है. सब्सक्राइबर की संख्या देख बदमाशों ने सोचा कि यह सिंगर अच्छा पैसा कमाता होगा और इसका अपहरण करेंगे तो मोटी रकम मिलेगी. इसलिए आरोपियों ने गाना बनाने के नाम पर सिंगर को अपने पास बुलाया और अपहरण कर लिया.

7 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपहरण की सूचना पर करवर पुलिस ने पड़ोसी जिले सवाई माधोपुर में नाकेबंदी करवाई थी. जहां बोली थाना इलाके में आरोपी नाकेबंदी में पकड़े गए. 7 आरोपियों को नामजद करते हुए आरोपी गोलू, जयसिंह, विक्रम, खेमचन्द, विक्रम, अनिल को गिरफ्तार किया है. एसपी हनुमान प्रसाद मीना ने बताया कि 3 जून को शाम के समय आकाश निवासी कैदारा की झौपडियां ने करवर थाने में एक रिपोर्ट दी की. रिपोर्ट में बताया की मेरे बेटे नेमलाल को सुबह 11 बजे करीब मोबाइल पर कॉल आया और कहा कि मुझे तीन गाने बनवाने हैं तो मेरे बेटे ने कहा कि कल आ जाना उसी नम्बर से मेरे पास अगले दिन फोन आया व कहा कि हम करवर आ गये हैं और हमारी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया है आप करवर आ जाओ. 

बूंदी के करवर पुलिस थाने में गिरफ्तार सभी बदमाश और जब्त गाड़ी.

बूंदी के करवर पुलिस थाने में गिरफ्तार सभी बदमाश और जब्त गाड़ी.

स्कॉर्पियो से उठा ले गए बदमाश

शिकायतकर्ता ने आगे बताया कि मेरा बेटा और उसका दोस्त अंकित पुत्र गोपीलाल मीणा दोनों मेरी बाइक लेकर करवर जिन्दल पेट्रोल पम्प के पास पहुंचे तो दो लड़के रोड पर खडे हुए मिले जिन्होंने रुकवाया. वह और बेटा आपस में बातें करने लग गये इतने में एक स्कॉर्पियो गाड़ी काले रंग की बिना नम्बर की करवर की तरफ से पास आकर रुकी. स्कॉर्पियो में पीछे से साईड की फाटक खोलकर दो व्यक्ति नीचे उतरे और जबरन पकड़कर गाड़ी में बिठा लिया. 

एसपी ने बताया - कैसे पकड़े गए बदमाश

अंकित को पकड़ने लग गए तो अंकित वहां से भाग गया. इसके बाद अंकित भागकर मेरे पास आया और पूरी कहानी बताई. राजस्थान सिंगर के दोस्त ने उसके पिता को बताया कि गाड़ी में 6-7 आदमी थे जो सवाईमाधोपुर की तरफ गए. गाड़ी में बैठे व्यक्ति ड्राइवर को खेमचन्द और ड्राइवर के पास बैठी सवारी को विक्रम नाम लेकर पुकार रहे थे. इस घटना की जानकारी करवर थाना पुलिस को दी. एसपी हनुमान मीना ने बताया कि पीड़ित द्वारा सवाईमाधोपुर की जानकारी देने कर तुरंत नाकाबंदी करवाई. जिले के पास बोली थाने पर सूचना दी जहां नाकाबंदी में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

सवाई माधोपुर के बोली में पहाड़ी के पास ले गए थे बदमाश

अगवा हुए राजस्थानी सिंगर नेमलाल को सकुशल बरामद कर लिया गया है. पीड़ित ने पूछताछ ने बताया कि ड्राइवर खेमचन्द ने मेरे से कहा कि 15 लाख रुपये डलवा दो तेरे को छोड देंगे. इन लोगों ने मेरे साथ मारपीट की तो इन लोगों ने मेरे ऊपर मुक्कों से पीठ पर पाइप मारे व बाल खींचे. यह लोग मुझे बोली (सवाईमाधोपुर) से कुछ आगे एक पहाड़ी के पास मैदान में ले गये व गाडी से उतारकर फिर कहा 1 लाख रुपये डलवा दो तुझे छोड देंगे. इसी बीच पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Election Result 2024: राजस्थान में इन दलबदलू नेताओं की करारी हार, सबसे बुरी तरह हारे मालवीया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
JDA Bulldozer Action: जयपुर में आज भी चलेगा सैकड़ों घरों पर बुलडोजर, 120 से ज्यादा तोड़े जाएंगे अवैध निर्माण
यूट्यूब पर बहुत सब्सक्राइबर है, अच्छा पैसा देगा सोचकर राजस्थानी सिंगर का किया अपहरण, 15 लाख मांगी फिरौती, फिर...
National bird peacock shot dead in Banswara, Police received information about hunting late night
Next Article
Peacock Hunting: राजस्थान में राष्ट्रीय पक्षी मोर की गोली मारकर हत्या, देर रात मिली थी शिकार की सूचना
Close
;