विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

सचिन पायलट के गढ़ में जमकर बरसे रमेश बिधुड़ी, गांधी परिवार के बारे में कह दी बड़ी बात...

मंगलवार को मालपुरा दौरे पहुंचे ने जिला प्रभारी बिधूड़ी ने कहा, हमारी संस्कृति वसुदेव कुटुंबकम और सर्वे भवंतु सुखिनः की है, लेकिन कांग्रेस ने उसे तार-तार करने का काम किया है. इसीलिए देश मोदी जी के हाथ मजबूत करना चाहता है.

Read Time: 3 min
सचिन पायलट के गढ़ में जमकर बरसे रमेश बिधुड़ी, गांधी परिवार के बारे में कह दी बड़ी बात...
रमेश बिधूड़ी (फाइल फोटो)
टोंक:

Rajasthan News:  संसद भवन में अपनी अमर्यादित भाषा से चर्चा में आए टोंक जिला प्रभारी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने मंगलवार को मालपुरा में कांग्रेस पर जमकर हमला किया. बिधूड़ी ने फिलिस्तीन आंतकी संगठन हमास के समर्थन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा एक ख़ास समुदाय को खुश करने की कांग्रेस तुष्टिकरण की नीति हमेशा अपनाती रही है.

बिधूड़ी यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि यही कांग्रेस का असली चेहरा है और उनके बयानों पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी और जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में जश्न मनाया जाता है. बिधुड़ी ने आगे कहा कि राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार सिर्फ कुर्सी बचाने के काम मे लगी हुई है, जबकि आज देश की जनता मोदी जी के साथ है.

बिधुड़ी ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने विधायकों को लूट की खुली छूट दी हुई है. जिसका हिसाब उन्हें अब चुकाना होगा. राजस्थान की जनता अब विकास के लिए डबल इंजन की सरकार चाहती है.

भाजपा के जिला प्रभारी बिधुड़ी मंगलवार टोंक जिले के मालपुरा में बैठक कर रहे थे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, यह देश का दुर्भाग्य है कि बीते दिन को कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में यह प्रस्ताव पास किया गया कि हम हमास के साथ है.

टोंक जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी

बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते सांसद रमेश बिधूड़ी

बिधूड़ी ने कहा, आपने देखा कि किस प्रकार इजरायल पर आतंकवादी हमला हुआ. इजरायल की बहन-बेटियों को अपहरण करके उनकी इज्जत लूटी गई. लेकिन कांग्रेस सिर्फ एक समुदाय को खुश करने और उसका वोट लेने के लिए ऐसा करती है. राहुल गांधी ने कल आतंकवादियों का समर्थन करके अपना चरित्र बता दिया है.

बिधुड़ी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने कल हमास का समर्थन करके हमारे शांति और अहिंसा के मूल सिद्दांत को तार-तार किया है. ऐसे बयान आने से ही देश में मौजूद देश विरोधी ताकतों की हिम्मत बढ़ती है.

उन्होंने कहा, हमारी संस्कृति वसुदेव कुटुंबकम और सर्वे भवंतु सुखिनः की है, लेकिन कांग्रेस ने उसे तार-तार करने का काम किया है. इसीलिए देश मोदी जी के हाथ मजबूत करना चाहता है. उन्होंने कहा कि टोंक जिलेवासियों को यह समझना पड़ेगा किस प्रकार से कांग्रेस को सत्ता से बाहर किया जाए.

इससे पहले, मालपुरा विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे भाजपा चुनाव प्रभारी (टोंक जिला) का मौजूदा विधायक कन्हैयालाल चौधरी के नेतृत्व में भाजपाइयों ने जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान रमेश विधूड़ी ने मालपुरा-टोडारायसिंह विधानसभा के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली.

इस अवसर पर टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, भाजपा जिला अध्यक्ष राजेंद्र पराणा, शहर अध्यक्ष त्रिलोक चंद जैन, पूर्व पालिकाध्यक्ष संत कुमार जैन सहित भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-Battle of Rajasthan: यहां BAP ने बढ़ाई कांग्रेस और बीजेपी के बीच टेंशन, 28 में से 17 सीटें हैं आरक्षित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close