विज्ञापन

रामगढ़ विधानसभा उपचुनावः भूपेंद्र यादव बोले- सारे मनमुटाव भूल कमल निशान पर केंद्रित हो जाएं

Rajasthan Assembly By Poll 2024: राजस्थान की 7 विधानसभा सीटों पर इस साल उपचुनाव होना है. भाजपा, कांग्रेस सहित राजनीतिक पार्टियां और चुनाव आयोग इस उपचुनाव की तैयारी में जुटी है.

रामगढ़ विधानसभा उपचुनावः भूपेंद्र यादव बोले- सारे मनमुटाव भूल कमल निशान पर केंद्रित हो जाएं
रामगढ़ में कार्यक्रम को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव.

Ramgarh Assembly By Poll 2024: शनिवार को अलवर जिले के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव ने उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया. रामगढ़ में प्रबुद्ध जनों के साथ हुई बैठक में मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि चुनाव में उम्मीदवार कोई भी हो,कमल के निशान का चुनाव चिन्ह होना जरूरी है. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी का संगठन है. संगठन तय करता है कि कौन प्रत्याशी होगा और कौन नहीं. लेकिन उपचुनाव से पहले सारे मनमुटाव भूलकर कमल निशान पर ध्यान केंद्रित करना है. 

कांग्रेस विधायक जुबेर खान के निधन से हो रहा उपचुनाव

मालूम हो कि अलवर जिले के रामगढ़ विधानसभा के कांग्रेस विधायक जुबेर खान के निधन के बाद यहां उपचुनाव की नौबत आई है. रामगढ़ सीट कांग्रेस के खाते में थी. ऐसे में इसे जीतना भाजपा के लिए बड़ी चुनौती है. दूसरी ओर रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में हिंदू-मुस्लिम का एंगल भी बड़ा चुनावी मुद्दा बनता है. 

बीते दिनों रामगढ़ से भाजपा संगठन, पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में मनमुटाव की चर्चा सामने आई थी. ऐसे में शनिवार को रामगढ़ पहुंचे केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद भूपेंद्र यादव ने कार्यकर्ताओं को स्पष्ट संदेश दिया कि मनमुटाव भूल सिर्फ कमल के निशान पर फोकस करें. 

राजस्थान की 7 सीटों पर हो रहा उपचुनाव

उल्लेखनीय हो कि राजस्थान में रिक्त हुई विधानसभा की 7 सीटों पर उपचुनाव इस साल होना है. जिसकी तैयारी में भाजपा जुटी है. बात रामगढ़ की करें तो यहां भारतीय जनता पार्टी विगत 15 दिन से संगठनात्मक बैठक कर रही है. प्रदेश अध्यक्ष से लेकर प्रदेश प्रभारी तक और अब केंद्रीय मंत्री से लेकर राजस्थान सरकार के मंत्री तक रामगढ़ का लगातार दौरा कर रहे हैं. 

पार्टी जिसे भी टिकट दें, उसे जीताना हमारा दातित्वः संजय शर्मा

शनिवार को रामगढ़ में प्रबुद्ध जनों की हुई बैठक में भूपेंद्र यादव ने कहा कि हर कार्यकर्ता का यहां सम्मान होता है. कोई किसी के बहकावे में नहीं आए. इसी तरह  राजस्थान सरकार के वन मंत्री संजय शर्मा ने कहा कि पार्टी इसको भी टिकट देकर भेजे उसको जीतना हर कार्यकर्ता का दायित्व है. कभी भी इस बात को मन में नहीं ले की किस कार्यकर्ता को टिकट दे दिया पार्टी फोरम पर सब एक ही तरह के कार्यकर्ता हैं.

यह भी पढ़ें - रामगढ़ उपचुनाव पर भाजपा ने शुरू की तैयारी, अलवर पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
डेंगू से उदयपुर की RAS अधिकारी की मौत, 17 दिन से चेन्नई में चल रहा इलाज, अब तक 5 की गई जान
रामगढ़ विधानसभा उपचुनावः भूपेंद्र यादव बोले- सारे मनमुटाव भूल कमल निशान पर केंद्रित हो जाएं
NDTV Poll of Exit Polls 2024: Who is Winning Jammu Kashmir and Haryana Assembly Election, Exit Poll Data
Next Article
NDTV Poll of Polls: हरियाणा के साथ-साथ जम्मू कश्मीर में भी कांग्रेस की बंपर जीत, जानिए Exit Poll के संकेत
Close