विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 24, 2023

Bharatpur: रिश्ते शर्मसार! कलयुगी मामा ने किया नाबालिग भांजी का अपहरण, 3 माह में दूसरी बार किया ऐसा

जानकारी के मुताबिक 3 माह पहले भी इसी युवक के द्वारा इस नाबालिग लड़की का अपहरण किया गया था.

Read Time: 2 min
Bharatpur: रिश्ते शर्मसार! कलयुगी मामा ने किया नाबालिग भांजी का अपहरण, 3 माह में दूसरी बार किया ऐसा

Rajasthan News: मामा-भांजी का रिश्ता सर्वोच्च रिश्तों में से एक माना जाता है, लेकिन राजस्थान के भरतपुर में एक कलयुगी मामा ने मामा-भांजी के इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. मामला बयाना थाना क्षेत्र का है, जहां कलयुगी मामा 17 वर्षीय नाबालिग भांजी का अपहरण कर ले गया. पीड़िता के पिता ने बयाना थाने में आरोपी मामा के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

पीड़िता के पिता ने बताया कि 17 अक्टूबर को कुम्हेर थाना क्षेत्र के गांव हेलक निवासी पवन कुमार ने 17 वर्षीय नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर कर घर से अपहरण कर ले गया है. पिता ने आगे बताया कि जब मैंने आरोपी से फोन पर बात की तो उसने लड़की को लौटाने से स्पष्ट मना कर दिया.

जानकारी के मुताबिक 3 माह पहले भी इसी युवक के द्वारा इस नाबालिग  लड़की का अपहरण किया गया था. सामाजिक दबाव के चलते युवक ने नाबालिग लड़की को घर वापिस छोड़ा था. लेकिन इसी युवक के द्वारा फिर से दूसरी बार नाबालिग लड़की का अपहरण की घटना को अंजाम दिया है.

जब आरोपी से लड़की को वापिस लौटाने के लिए बार-बार कहने पर भी वह नहीं माना तो उसके खिलाफ बयाना थाने में अपहरण का मामला दर्ज करा दिया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज होते ही पुलिस केस की जांच में जुट गई है. बयाना थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज हुआ है और पुलिस के द्वारा पूरे मामले की गहनता से जांच करने के साथ ही अपहरण लड़की और आरोपी की तलाश की जा रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close