विज्ञापन
Story ProgressBack

Udaipur Loot: उदयपुर में दिनदहाड़े रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर से 6 लाख लूटे, CCTV में कैद हुए बाइक सवार बदमाश

घर से महज 100 मीटर पहले ही बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए. इस सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जांच करते हुए पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है, जिसमें एक बाइक पर दो बदमाश नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
Udaipur Loot: उदयपुर में दिनदहाड़े रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर से 6 लाख लूटे, CCTV में कैद हुए बाइक सवार बदमाश
लूट की पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई

Rajasthan News: गुरुवार को दिनदहाड़े उदयपुर में रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर पर हमला कर दो बदमाशों ने 6 लाख रुपए लूट लिए. रिटायर्ड सब-इंस्पेक्टर उदय सिंह बैंक से रुपए निकालकर घर जा रहे थे. इस दौरान बाइक सवार बदमाश उनसे बैग छीनकर भाग गए. यह घटना उदयपुर के प्रतानगर थाना क्षेत्र की है.

मिली जानकारी अनुसार, रिटायर्ड एसआई उदय सिंह चुंडावत (75) प्रतापनगर थाने से महज 200 मीटर दूर स्थित SBI बैंक से 6 लाख रुपए कैश निकलवाकर अपने बैग में रखे थे और ऑटो लेकर घर के लिए रवाना हुए. ऑटो से घर के पास मेन रोड पर उतरे और पैदल जाने लगे. इसी दौरान उनके साथ लूट की वारदात हो गई. सीसीटीवी फुटेज में एक बाइक पर दो बदमाश नजर आ रहे हैं. बाइक पर सफेद टोपी और काली जैकेट पहने युवक के हाथ काला बैग नजर आ रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

सफेद टोपी और काली जैकेट पहने थे बदमाश

घर से महज 100 मीटर पहले ही बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए. इस सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जांच करते हुए पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है, जिसमें एक बाइक पर दो बदमाश नजर आ रहे हैं. बाइक पर सफेद टोपी और काली जैकेट पहने युवक के हाथ काला बैग नजर आ रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

पीड़ित के साथ ऑटो में बैठ कर रहा था रैकी

यह पूरी लूट वारदात योजना बना कर की गई थी. जिसमें एक बदमाश बैंक के बाहर से उदय सिंह के साथ देबारी जाने के लिए ऑटो में उनके बैठा था. ऑटो से उदयसिंह जहां उतरे थे, वह युवक भी उनके साथ वहीं उतर गया. जबकि उसे और आगे देबारी जाना था. इस पर पीड़ित उदयसिंह ने उस युवक को पूछा था कि तुम्हें तो देबारी जाना था. इस पर वह बोला मुझे यहां कोई काम है. इसके बाद उदय सिंह पैदल अपने घर तरफ रवाना हो गए. घर पहुंचने से करीब 100 मीटर पहले ही बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके हाथ नोटों का बैग छीनकर फरार हो गए.  

यह भी पढ़ें- बारिश के बाद धूप खिली, लेकिन ठंडी हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, दिन में और बढ़ेगा तापमान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close