विज्ञापन
This Article is From Jan 26, 2024

RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा, बढ़ाई गई सुरक्षा, लगाए गए कमांडो

RLP Supremo Hanuman Beniwal: आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल की जान को खतरा है. इंटेलिजेंस एजेंसियों को इसका इनपुट मिला है. जिसके बाद खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. नागौर स्थित उनके आवास पर QRT की टीम को तैनात किया गया है.

RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा, बढ़ाई गई सुरक्षा, लगाए गए कमांडो
RLP सुप्रीमो और खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल.

RLP Supremo Hanuman Beniwal: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) की जान की खतरा है. इस बात की इनपुट इंटेलिजेंस एजेंसियों को मिला है. जिसके बाद पूर्व सांसद और खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. नागौर स्थित उनके आवास पर QRT की टीमों की तैनात किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह के जश्न के बीच इंटेलिजेंस एजेंसियों को यह इनपुट मिला है कि खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल की जान को खतरा है. इसके बाद इंटेलिजेंस एजेंसियां तत्काल एक्शन में आ गई और खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल के नागौर आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

नागौर स्थित बेनीवाल के घर पर 8 कमांडो तैनात

बेनीवाल के आवास पर QRT की टीम को तैनात कर दिया है और पूरे घर को सुरक्षा घेरे में ले लिया गया है. हनुमान बेनीवाल के आवास पर आठ कमांडो को तैनात किया गया है. सभी कमांडो आधुनिक हथियारों से लैस है, जो हर संदिग्ध गतिविधियों और हर आने-जाने वाले पर कड़ी नजर रख रहे हैं. 

कल जब बेनीवाल जयपुर से नागौर आए थे, तब भी QRT ने पूरे रास्ते में उन्हें सुरक्षा उपलब्ध करवाई थी और क्यूआरटी तथा पुलिस की गाड़ियों ने बेनीवाल को सुरक्षा एस्कॉर्ट मुहैया करवाया था.

QRT की इजाजत के बिना बेनीवाल से नहीं मिल सकेगा कोई

अब हनुमान बेनीवाल के आवास पर आने वाले लोगों में से उन्हीं को हनुमान बेनीवाल से मिलने की अनुमति होगी, जिसे QRT द्वारा इजाजत दी जाएगी. कड़ी जांच और सुरक्षा मानकों के बाद ही कोई व्यक्ति हनुमान बेनीवाल से मिल सकेगा. आपको बता दें कि हनुमान बेनीवाल खींवसर के विधायक है और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो भी है. विधायक बनने से पूर्व वे नागौर के सांसद भी रह चुके हैं. 

 नागौर में हनुमान बेनीवाल के घर के बाहर तैनात हथियारबंद कमांडो.

नागौर में हनुमान बेनीवाल के घर के बाहर तैनात हथियारबंद कमांडो.

मुखर राजनीति के लिए मशहूर हैं बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल मुखर राजनीति करने वाले नेता माने जाते हैं और हर मुद्दे पर बेबाक राय रखते हैं. प्रदेश में हुए गैंगवार और अपराधिक की घटनाओं पर भी हनुमान बेनीवाल कई बार बेबाकी से बोल चुके हैं और कई बार प्रदेश के कई बड़ी नेताओं के बारे में भी खुलकर बोल चुके हैं. 

पहले भी बेनीवाल को मिल चुकी है धमकियां

इसके अलावा हनुमान बेनीवाल कई बार सरकार पर कानून व्यवस्था और गैंगवार को लेकर बढ़ रहे अपराधों पर भी निशाना साध चुके हैं. पूर्व में भी कई बार हनुमान बेनीवाल की जान को खतरा बताया गया था और उन्हें अनौपचारिक रूप से कई बार धमकियां भी मिल चुकी थी. बेनीवाल ने भी कई बार सरकार से सुरक्षा व्यवस्था की मांग की थी और अब सुरक्षा एजेंसियों को मिले इनपुट के आधार पर अचानक हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें - पीएम मोदी की 'हठ' पर हनुमान बेनीवाल का बड़ा बयान, किसानों से बोले- 'अब जवाब चोट से देना है'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में मौसमी बीमारियों का खतरा! डेंगू, स्क्रब टायफस के मरीजों की संख्या अस्पतालों में बढ़ी
RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल को जान का खतरा, बढ़ाई गई सुरक्षा, लगाए गए कमांडो
Hundreds of rats dug the land of Albert Hall and Ramniwas Bagh, the government closed it as a precaution.
Next Article
सैंकड़ों चूहों ने खोदी अल्बर्ट हॉल और रामनिवास बाग की जमीन, सरकार ने किया एहतियात के तौर पर किया बंद 
Close