विज्ञापन

RSS प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे अलवर,  मातृ वन के पौधारोपण कार्यक्रम में हुए शामिल

RSS प्रमुख भागवत मातृ वन में पौधारोपण कार्यक्रम में शामिल हुए और पौधारोपण किया. इससे पहले भागवत ने अलवर के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आरएसएस के स्वयंसेवकों को संबोधित किया.

RSS प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे अलवर,  मातृ वन के पौधारोपण कार्यक्रम में हुए शामिल
अलवर में पौधारोपण के दौरान की तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान में हरियाली को लेकर सरकार द्वारा समय-समय पर कार्यक्रम आयोजित करवाए जाते हैं. ऐसे ही एक कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत ने रविवार को अलवर के मातृ वन पार्क में पौधारोपण किया. इस दौरान केंद्रीय पर्यावरण मंत्री और अलवर सांसद भूपेंद्र यादव भी मौजूद रहें. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान से प्रेरणा लेकर अलवर में हरियाली बढ़ाने के लिए मातृ वन विकसित किया जा रहा है.

मोहन भागवत ने स्वयंसेवकों को किया संबोधित

RSS प्रमुख भागवत मातृ वन में पौधारोपण कार्यक्रम में शामिल हुए और पौधारोपण किया. इससे पहले भागवत ने अलवर के इंदिरा गांधी स्टेडियम में आरएसएस के स्वयंसेवकों को संबोधित किया. वह शुक्रवार को यहां आए थे और 17 सितंबर तक अलवर में रहेंगे. राजस्थान के पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा समेत कई लोग भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal Announces Resignation: कौन बनेगा दिल्ली का नया CM? अरविंद केजरीवाल दो दिन बाद मुख्यमंत्री पद से देंगे इस्तीफा

Rajasthan Politics: अशोक गहलोत की बढ़ सकती है मुसीबत! किरोड़ी लाल मीणा ने गृह राज्य मंत्री को सौंपी घोटालों की फाइल

Sanwaliya Seth Shobayatra: हाथी, घोड़ें, भक्तों का हुजूम, जलझूलनी एकादशी पर कुछ ऐसे निकली सांवलिया सेठ की शोभायात्रा, देखें तस्वीरें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
4 फीट पानी में डूबी भरतपुर की ये कॉलोनी, सांप-कीड़ों के डर से पलायन को मजबूर लोग
RSS प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे अलवर,  मातृ वन के पौधारोपण कार्यक्रम में हुए शामिल
cyber fraud accused Lokesh Sharma arrested from didwana in a case of fraud worth crores of rupees
Next Article
साइबर ठगी में लोकेश शर्मा गिरफ्तार, करोड़ों रुपये के ठगी के केस में हैदराबाद ले गई पुलिस
Close