विज्ञापन
Story ProgressBack

इंडिया या भारत, दिल्ली या जयपुर, दाल बाटी या राजमा चावल... रैपिड फायर में सचिन पायलट ने दिए जवाब

Sachin Pilot in NDTV Yuva Conclave: एनडीटीवी युवा कॉन्क्लेव में शामिल हुए सचिन पायलट ने गुरुवार को रैपिड फायर में कई सवालों के फटाफट जवाब दिए. इस रैपिड फायर सेशन में पायलट के जवाब के उनके भविष्य को भी तय कर दिया है. 

Read Time: 3 min
इंडिया या भारत, दिल्ली या जयपुर, दाल बाटी या राजमा चावल... रैपिड फायर में सचिन पायलट ने दिए जवाब
सचिन पायलट.

Sachin Pilot Rapid Fire: गुरुवार को दिल्ली के चाणक्यपुरी में स्थित होटल लीला में एनडीटीवी युवा कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया था. इस कॉन्क्लेव में कांग्रेस के कद्दावर नेता सचिन पायलट भी शामिल हुए. एनडीटीवी के मंच से पायलट ने राजनीति में युवा, लोकसभा चुनाव के साथ अपने निजी जीवन से जुड़े भी कई किस्से साझा किए. बातचीत के बाद सचिन पायलट के इस सेशन में रैपिड फायर में भी कई सवालों का फटाफट जवाब दिया. इन सवालों के जवाब के जरिए पायलट के निजी जीवन के साथ-साथ उनके भविष्य से जुड़ी भी कई चीजें साझा हुई.  

NDTV के मंच पर सचिन पायलट का रैपिड फायर

भारत या इंडिया- भारत
दिल्ली या जयपुर- जयपुर
फिटनेस के लिए पदयात्रा या जिम में वर्कआउट करना- दोनों कर सकते हैं
दाल बाटी चूरमा या राजमा चावल- दाल बाटी चूरमा
(राजमा चावल पायलट का सेकेंड फेवरेट है)
क्रिकेट या फुटबॉल- क्रिकेट
हिंदी फिल्म या हॉलीवुड- हिंदी फिल्म
कुर्ता-पाजमा या डेनिम- हंसते हुए कुर्ता-पाजमा की ओर इशारा किया 
दिल्ली यूनिवर्सिटी या वॉर्टन स्कूल
टफ- जो मेरा दिल्ली यूनिवर्सिटी का अनुभव है उसका कोई सानी है. लेकिन जो मैंने वहां जाकर देखा-सुना उसका मेरे जीवन में बड़ा रोल है. इसका जवाब टफ है मेरे लिए 
रीडिंग या म्यूजिक- म्यूजिक
राम राम सा या प्रणाम- राम राम सा

रैपिड फायर ने पायलट का भविष्य बताया

रैपिड फायर सेशन ने पायलट का भविष्य भी बताया. इस सेशन में कई सवाल ऐसे पूछे गए जिसमें पायलट ने अपने राजस्थान प्रेम को जगजाहिर किया. दिल्ली या जयपुर के सवाल के जवाब में पायलट ने जयपुर को चुना. दाल बाटी चूरमा और राजमा चावल में पायलट ने राजस्थान के फेमस डिश दाल बाटी चूरमा को चुना. राम राम सा या प्रणाम में पायलट ने राम राम सा को चुना. ऐसे में जाहिर है पायलट राजस्थान नहीं छोड़ने वाले. इससे पहले भी पायलट कई बार यह बोल चुके हैं कि मैं थां सूं दूर कोनी.. मतलब मैं राजस्थान से दूर नहीं जा रहा हूं.  

यह भी पढ़ें - मैदान में कांग्रेस के लिए जितने रन मैं बनाता हूं उतने कोई नहीं बनाता... NDTV Yuva Conclave में बोले सचिन पायलट

सचिन पायलट क्यों नहीं लड़ रहे लोकसभा चुनाव? NDTV के मंच पर कांग्रेस नेता ने खुद दिया जवाब
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close