विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान लोक परिवहन की बस पलटने से 2 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

Rajasthan Bus Accident: राजस्थान में बस पलटने की खबर सामने आई है. इस दौरान मौके पर दो लोगों की मौत हो गई.

Read Time: 3 mins
राजस्थान लोक परिवहन की बस पलटने से 2 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल
बस दुर्घटना के बाद घटना स्थल की तस्वीर

Rajasthan Public Transport Bus Overturns: राजस्थान में बस दुर्घटना की खबर सामने आई है. सलूम्बर (Salumber) जिले के लसाड़िया थाना क्षेत्र के माईदा घाटे में लोक परिवहन की बस पलट गई है. इस दौरान दो युवकों की मौके ही मौत हो गई और लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है. जानकारी के अनुसार बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी. सूचना पर धरियावद थाना पुलिस और लसाड़िया थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

चालक की लापरवाही का लग रहा आरोप

लसाड़िया थाना एएसआई रामसिंह ने बताया कि राजस्थान लोक परिवहन की बस उदयपुर से आज प्रतापगढ़ आ रही थी अचानक माईदा घाटे के ढ़लान में पलट गई. जिसमें दो लोगों की बस के नीचे दबने से मौत हो गई. हादसें में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए जिन्हें धरियावद व बड़ीसादड़ी हॉस्पिटल उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस से भेजा गया है. बस में सवार घायल ने बताया कि यात्रियों ने बस चालक को धीरे चलाने के लिए भी कहा लेकिन बस चालक उदयपुर से तेज गति से बस को चला रहा था और घाटे में बस पलट गई.

बस में थे सवार 55 यात्री

दोनों मृतक के शवों का पोस्टमार्टम के लिए लसाड़िया हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. बस में करीब 55 यात्री सवार थे. सूचना पर भाजपा के वरिष्ठ नेता कन्हैयालाल मीणा और धरियावद के पूर्व विधायक नगराज मीणा भी धरियावद अस्पताल पहुंचे और घायलों के बारे में जानकारी ली.

Latest and Breaking News on NDTV

हर वर्ष इस घाटे में होती है दुर्घटना

धरियावद से बांसी के बीच माईदा घाटे में हर वर्ष दर्जनों वाहन हादसे का शिकार होते है. कई लोगों की इस घाट सेक्शन में मौत हो जाती है. इस जगह की बात की जाए तो यह सलूम्बर जिले के लसाड़िया थाना क्षेत्र में आता है. लेकिन हमेशा धरियावद थाना पुलिस ही दूरी कम होने के कारण यहां पहुंचती है. ग्रामीणों ने कई बार इस घाट सेक्शन को धरियावद थाना क्षेत्र में सम्मिलित करने की मांग भी सरकार से की. लेकिन आज तक इसे धरियावद थाना क्षेत्र में शामिल नहीं किया गया.

कन्हैयालाल मीणा ने सीएम को लिखा पत्र

भाजपा के क्षेत्रीय वरिष्ठ नेता व भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री कन्हैयालाल मीणा भी हादसें की सूचना पर मौके पर पंहुचे और घटना स्थल का जायजा लिया. मीणा ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री पीडब्ल्यूडी मंत्री दिया कुमारी को पत्र लिखकर इस घाट क्षेत्र की कटिंग कर चौड़ीकरण करने की मांग की है. जिससे कि आने वाले दिनों में हादसे ना हो.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश का तांडव, जैसलमेर में बह गया पुल, 50 से ज्यादा मकान पानी से घिरे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: भाजपा पर बरसे कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा, बोले- 'सरकार ने हमें अफगानिस्तानी समझ लिया है'
राजस्थान लोक परिवहन की बस पलटने से 2 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल
Rajasthan Rain: Road became river in Bikaner due to Heavy rain, cars started floating, Watch Viral video
Next Article
Rajasthan Rain: बीकानेर में इतनी बारिश कि दरिया बनी सड़क, तैरने लगी कारें, वायरल हो रहा यह वीडियो
Close
;