विज्ञापन
Story ProgressBack

सरकार गैंग का सरगना राकेश गोदारा सहित 4 गिरफ्तार, जैसलमेर में न्यू ईयर पार्टी मनाने आए थे, AGTF ने दबोचा

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध एवं एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स दिनेश एमएन के निर्देशन में एक बड़ी कार्रवाई हुई. जैसलमेर के सम थाना क्षेत्र के एक रिसोर्ट से पुलिस ने सरकार गैंग के सरगना सहित चार बदमाशों को पकड़ा.

Read Time: 3 min
सरकार गैंग का सरगना राकेश गोदारा सहित 4 गिरफ्तार, जैसलमेर में न्यू ईयर पार्टी मनाने आए थे, AGTF ने दबोचा
सरकार गैंग के बदमाश

राजस्थान के पश्चिमी छोर पर बसे जैसलमेर में नववर्ष के आगमन के साथ ही राजस्थान पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स भी सतर्क हो गई है. अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध एवं एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स दिनेश एमएन के निर्देशन में एक बड़ी कार्रवाई हुई. जैसलमेर के सम थाना क्षेत्र के एक रिसोर्ट से पुलिस ने सरकार गैंग के सरगना सहित चार बदमाशों को पकड़ा.

नए साल की पार्टी करने आ रहे थे बदमाश

सीआईडी सीबी की सूचना पर जैसलमेर पुलिस व एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने सयुंक्त रूप से कार्रवाई की. एसपी विकास सांगवान ने बताया कि सीआईडी सीबी को सूचना मिली थी कि मारवाड क्षेत्र की सरकार गैंग के सरगना सहित चार बदमाशों नए साल के मौके पर पार्टी करने जैसलमेर आ रहे है.

स्पेशल टीम ने जाल बिछाकर बदमाशों को दबोचा

सूचना के आधार पर आईजी क्राइम प्रफुल्ल कुमार के पर्यवेक्षण एवं एडिशनल एसपी आशा राम चौधरी के सुपरविजन तथा इंस्पेक्टर सुभाष सिंह तंवर के नेतृत्व में टीम जैसलमेर पहुंची. वही जैसलमेर एसपी विकास सांगवान की स्पेशल टीम व टास्क फोर्स के सयुक्त प्रयासों से चारों बदमाश पकड़े गए. जैसलमेर पुलिस के दो एसआई परमित चौहान व भारमल ने इस आपरेशन में अहम भूमिका निभाई.

 सरकार गैंग के बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सरकार गैंग के बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिजॉर्ट में पार्टी कर रहे बदमाशों को उठाया

जैसलमेर के सम क्षेत्र के एक रिजॉर्ट में देर रात पार्टी कर रहे चारों बदमाशो को मौके पर दबिश देकर उठाया गया. पुलिस ने राकेश गोदारा और सुनील गोदारा निवासी धोद जिला सीकर,राजेंद्र भाटी व आदित्य उर्फ मोनू निवासी बनवासा थाना खुनखुना जिला नागौर को दबोचा. राकेश गोदारा इस गिरोह का सरगना जो सीकर और नागौर जिले में वांटेड है. 

सरकार गैंग के खिलाफ दर्ज है लूट, हत्या के मामले

सरकार गैंग नागौर और जोधपुर जिलों में अधिकतर घटनाओं को अंजाम दे चुकी है. सरकार गैंग मारवाड़ क्षेत्र में ज्यादा सक्रिय है. नागौर और जोधपुर जिलों में अधिकतर घटनाओं को अंजाम देती हैं. इस गैंग के खिलाफ लूट, हत्या का प्रयास, चोरी, मारपीट, धोखाधड़ी के कई प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज है.

एडीजी ने बताया कि इस कार्रवाई में एजीटीएफ के हेड कांस्टेबल राकेश जाखड़ व कांस्टेबल नरेश कुमार की विशेष भूमिका, हेड कांस्टेबल महेश कुमार, रविंद्र सिंह, शंकर दयाल व कांस्टेबल सोहन देव का तकनीकी सहयोग दिया, वहीं टीम का कुशल नेतृत्व इंस्पेक्टर सुभाष सिंह द्वारा किया गया.

यह भी पढ़ें-  फर्जी शादी करवाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दुल्हन और दलाल गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close