विज्ञापन

Rajasthan के सवाई माधोपुर में अचानक पुलिया टूटने से स्कूल बस नाले में गिरी, 4 युवक बहे, 1 को स्थानीय लोगों ने बचाया

Sawai Madhopur Rain: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. जिले के 18 बांध फुल हो चुके हैं, जिसके चलते नदी-नाले उफान पर हैं. शहर के बीच बहने वाले नाले की पुलिया टूट गई है, जिस कारण एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई है.

Rajasthan के सवाई माधोपुर में अचानक पुलिया टूटने से स्कूल बस नाले में गिरी, 4 युवक बहे, 1 को स्थानीय लोगों ने बचाया
शहर के बीच बहने वाला लटिया नाले में गिरी स्कूल बस.

Rajasthan News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में पिछले 24 घंटे से बारिश हो रही है, जिसके चलते शहर में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. शहर के नदी-नाले उफान पर हैं. इस कारण गुरुवार सुबह पुराने शहर में लटिया नाला बड़ा राजबाग स्थित पुलिया अचानक टूट गई. जिस वक्त यह हादसा हुआ, तब एक स्कूल बस उस पुलिया से गुजर रही थी. अचानक पुलिया टूटने वो नाले में गिर गई. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला.

4 युवक नाले में बहे, 1 को बचाया

हालांकि पुलिया टूटने से चार लोगों नाले में बह गए. एक युवक को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. लेकिन बाकी तीन लोगों को वे नहीं बचा सके. बहने वाले सभी लोग हम्माल मोहल्ला निवासी बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों ने बताया कि पुलिया के पास ही सिटी बस स्टैंड स्थित है. इस वक्त शहर में बाढ़ जैसे हालात हैं. शहर में तेज परवाह के साथ पानी आ रहा है. इस कारण प्रशासन की टीम भी मौके पर नहीं पहुंच पा रही है. जहां यह हादसा हुआ है वो शहर के बीच बहने वाला लटिया नाला है, जिसमें तेज बहाव से पानी बह रहा है.

Dholpur Rain

1 से 12वीं तक के सकूलों की छुट्टी

प्रशासन के अनुसार, रणथंभौर के सभी झरने एवं नाले उफान पर है. चंबल, बनास, गलवा व मोरल नदी में तेज आवक से पानी बह रहा है. जिले के 18 बांध फुल हो चुके हैं. इस वक्त जिले के कई इलाके भारी बारिश के चलते जलमग्न हैं. जिला मुख्यालय के निचले इलाकों सहित शेरपुर खिलचीपुर में कई घरों में पानी भरा हुआ है. अतिवृष्टि को देखते हुए सवाई माधोपुर जिला कलेक्टर ने 1 से 12वीं तक के विद्यालयों में अवकाश घोषित कर दिया है. डीएम ने सभी अधिकारियों को अलर्ट पर रहने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें:- चंबल नदी के टापू पर फंसी 13 जान, DM-SP ने टीम भेजकर देर रात कराया रेस्क्यू

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में UTB GNM भर्ती निरस्त करने की कार्रवाई पर रोक, हाई कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब
Rajasthan के सवाई माधोपुर में अचानक पुलिया टूटने से स्कूल बस नाले में गिरी, 4 युवक बहे, 1 को स्थानीय लोगों ने बचाया
'India is growing rapidly towards self-reliance in defense sector' said Defense Minister Rajnath Singh in Jodhpur.
Next Article
'दुनिया के विकट हालात में भारत का लक्ष्य एक दूसरे का हाथ पकड़कर साथ चलना है' जोधपुर में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
Close