विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा कोचिंग के छात्र की लापता होने की पूरी कहानी, अंतिम लोकेशन के पास अब गोताखोर कर रहे तलाश

कोटा में नाबालिग कोचिंग छात्र के लापता होने की खबर से वहां के प्रशासन में हड़कंप मच गया है. आखिरी लोकेशन पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

Read Time: 3 min
कोटा कोचिंग के छात्र की लापता होने की पूरी कहानी, अंतिम लोकेशन के पास अब गोताखोर कर रहे तलाश
चंबल नदी में गोताखोरों द्वारा की जा रही खोजबीन

Rajasthan News: कोटा में 16 साल के कोचिंग छात्र के लापता होने का मामला सामने आया है. टेस्ट देने हॉस्टल से निकला कोचिंग स्टूडेंट लापता हो गया. स्टूडेंट की आखिरी लोकेशन गरडिया महादेव मंदिर इलाके की तरफ से आई है, यह मंदिर चंबल नदी के पास स्थित है. सीसीटीवी फुटेज में छात्र गरडिया महादेव मंदिर में जाता तो दिख रहा है, लेकिन उसे वहां से बाहर आते नहीं देखा गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस की अलग-अलग टीमें स्टूडेंट की तलाश में जुटी है. साथ ही वहां गोताखोरों को भी खोजबीन के लिए लगा दिया गया है.

शाम को फोन करूंगा परिजनों को किया था मैसेज

लापता स्टूडेंट 16 साल की उम्र का है, जो पिछले एक साल से कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा है. स्टूडेंट महावीर नगर प्रथम इलाके में हॉस्टल में रहता है. रविवार दोपहर को साढ़े 12 बजे करीब हॉस्टल से टेस्ट देने की कहकर निकाला था और बैग भी साथ लेकर गया. स्टूडेंट टेस्ट देने नहीं पहुंचा. दोपहर 2 बजे के आसपास स्टूडेंट ने परिजनों को मैसेज किया. मैसेज में लिखा कि शाम 7 बजे बात करूंगा उसके बाद फिर मोबाइल बंद कर लिया. परिजनों को शंका हुई तो परिजन एमपी से कोटा के लिए रवाना हुए. कोटा पहुंचकर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाया.

कैब में बैठकर पहुंचा गरडिया महादेव 

सिटी एसपी शरद चौधरी ने बताया छात्र एमपी का रहने वाला है. जो जवाहर नगर क्षेत्र में हॉस्टल में रहता है. छात्र के परिजनों ने बताया था कि उनका बच्चा बिना बताए कहीं निकल गया. जिस पर उसकी तलाश की जा रही है पुलिस की टीम लगातार छात्र की तलाश में जुटी हुई है. अब तक की तलाश में पता लगा है, उसने कैब की थी. स्टूडेंट कैब में बैठकर गया गरडिया महादेव मंदिर तक पहुंचा है. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में वो अंदर जाता हुआ नजर आ रहा है. साथ ही वापस निकलता हुआ भी नजर नहीं आया. मौके पर एसडीआरएफ और निगम गोताखोर की टीम को गरडिया महादेव भेजा है. टीमें स्टूडेंट की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- डेजर्ट फेस्टिवल की शान बना कैमल पॉलो, 35 साल पहले जैसलमेर में हुई थी इस खेल की शुरुआत 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close